राम जन्मभूमि ट्रस्ट अध्यक्ष नृत्यगोपाल दास के बाद दो शिष्य भी हुए कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 14/08/2020 05:02 PM IST
  • राम जन्मभूमि ट्रस्ट के चेयरमैन महंत नृत्य गोपाल दास के दो शिष्य जानकी दास और नारायण दास भी कोविड 19 के शिकार हो गए हैं. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती महंत नृत्य गोपाल दास के दोनों शिष्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और दोनों को वहीं भर्ती कर लिया गया है.
राम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास के बाद उनके दो शिष्य भी कोरोना संक्रमित हुए.

लखनऊ. राम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के बाद उनके दो शिष्य जानकी दास और नारायण दास भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. गोपाल दास के दोनों शिष्यों को गुड़गाव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां महंत नृत्य गोपाल दास का भी इलाज चल रहा है. ये दोनों शिष्य बुधावार को कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर मथुरा में आयोजित कार्यक्रम में महंत के साथ शामिल थे.

महंत नृत्य गोपाल दास के कोविड पॉजिटिव मिलने पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पातल में कराने का निर्देश दिया था. 

महंत नृत्य गोपाल दास मथुरा में कृष्ण जन्मस्थान पर जन्माष्टमी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मंगलवार को अयोध्या से सरयू का जल लेकर मथुरा लेकर गए थे. 

लखनऊ: CM योगी के आदेश के बाद STF टीम ने शुरू की स्मार्ट मीटर डिस्कनेक्शन की जांच

बुधवार को महंत कृष्ण जन्माष्टमी कार्यक्रम में शामिल हुए थे. रात करीब 12.45 बजे महंत मथुरा जंक्शन के पास सीताराम मंदिर पहुंचे जहां रात में आराम के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. उन्हें बुखार चढ़ गया और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी.  

यूपी से राज्यसभा के लिए बीजेपी के जयप्रकाश निषाद का नामांकन, CM योगी भी मौजूद थे

शिष्यों ने तबीयत खराब होने की सूचना यूपी सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को दी. इसके बाद डीएम समेत पूरा प्रशासनिक दस्ता महंत को देखने पहुंचा और चेकअप के बाद उनकी कोरोना रिर्पोट पॉजिटिव आई थी. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें