राम मंदिर नींव की खुदाई मंगलवार से होगी शुरू, अयोध्या पहुंचे नृपेन्द्र मिश्र

Smart News Team, Last updated: 07/09/2020 09:56 PM IST
  • मंगलवार से अयोध्या राम जन्मभमि स्थल पर खुदाई का काम शुरू हो जाएगा. श्रीरामजन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्र सोमवार देर शाम अयोध्या पहुंचे हैं.
राम मंदिर नींव की खुदाई मंगलवार से होगी शुरू, अयोध्या पहुंचे नृपेन्द्र मिश्र

लखनऊ. अयोध्या राम जन्मभमि स्थल पर मंगलवार 8 सितंबर से खुदाई का काम शुरू हो जाएगा. सोमवार देर शाम श्रीरामजन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्र अयोध्या पहुंचे हैं. 

सोमवार सुबह मिश्र राजधानी लखनऊ पहुंचे जहां सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद शाम के समय वे अयोध्या के लिए रवाना हो गए. बताया जा रहा है कि मंगलवार को नृपेन्द्र मिश्र राम मंदिर निर्माण के सिलसिले में आर्किटेक्ट से भी मुलाकात करेंगे.

लखनऊ: यूपी सरकार में सचिव IAS सुशील कुमार मौर्य की कोरोना से मौत

सूत्रों की मानें तो श्रीरामजन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्र दो दिन अयोध्या में रहेंगे. इस दौरान वे मंदिर के मुख्य आर्किटेक्ट चंद्रकांत सोमपुरा के बेटे और मंदिर के आर्किटेक्ट निखिल सोमपुरा और आशीष सोमपुरा से मुलाकात करेंगे. 

पटना: IRCTC की वेबसाइट हैक कर बनाता था फेक टिकट, इस सॉफ्टवेयर का किया इस्तेमाल

मंगलवार को दोनों आर्किटेक्ट गुजरात के अहमदाबाद से अयोध्या पहुंचेंगे. कहा जा रहा है कि अगर किसी वजह से आर्किटेक्ट मंगलवार को अयोध्या नहीं पहुंचते हैं तो राम मंदिर निर्माण कार्यों को लेकर एक ऑनलाइ मीटिंग का भी आयोजन किया जा सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें