Lucknow : फेसबुक पर बेटियों से रेप की धमकी, खौफ में है पूरा परिवार

Indrajeet kumar, Last updated: Thu, 9th Dec 2021, 3:19 PM IST
  • लखनऊ के चौक क्षेत्र के निवासी ने चौक थाना में शिकायत कर यह आरोप लगाया है कि उसकी कुछ लोग उनकी फेसबुक आईडी पर उनकी बेटियों से रेप करने की धमकी दे रहे हैं. पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. पीड़ित पिता ने बताया कि कुछ लोग वक्फ संपत्ति को बेचने की कोशिश कर रहे थे। जिसका विरोध करने पर उन्हें ये धमकी दी जा रही है.
प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ. लखनऊ के चौक क्षेत्र के एक निवासी ने थाने में शिकायत कर यह आरोप लगाया है कि उसकी फेसबुक आईडी पर उसकी बेटियों से बलात्कार करने की धमकी दी जा रही है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़ित पिता ने 5 लोगों पर पोस्ट डालने के मामले में शक जताया है. पीड़ित पिता के अनुसार वक्फ संपत्ति को बेचने का प्रयास जीशान जैदी, मुन्ना, मुन्ने आगा, शाहजेब, और सैयद अब्बास मेहंदी कर रहे थे. उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उनसे दुश्मनी की नियत बना ली. इस धमकी के बाद परिवार के लोगों में खौफ का माहौल है.

कुछ दिनों पहले भी आरोपियों ने पीड़ित पिता की बेटियों के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया था. जिसके बाद 4 दिसंबर को जाकी मियां की आईडी से पीड़ित की फोटो अपलोड कर दी गई. इस फोटो पर कमेंट करते हुए आरोपियों ने पीड़ित पिता की बेटी के साथ बलात्कार करने की धमकी दी. चौक थाना प्रभारी कुलदीप दुबे ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.

18 महीने बाद इन ट्रेनों में फिर से शुरू जनरल टिकट, 15 रुपये कम होगी कीमत, देखें लिस्ट

आरोपियों ने कुछ दिनों पहले ही पीड़ित की बेटियों के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया था. पीड़ित को इस बात की जानकारी उनके संपर्क के लोगों से मिली इसके बाद 4 दिसंबर को जकी मियां नाम की आईडी से पीड़ित की फोटो फेसबुक पर अपलोड की गई. इस फोटो पर कमेंट करते हुए आरोपियों ने पीड़ित की बेटी के साथ बलात्कार की धमकी दे डाली. फेसबुक पर अभद्र भाषा के साथ टिप्पणी करने के बारे में पता चलने पर पीड़ित पिता ने चौक थाना में जाकर शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें