फुटबाल लीग: टूर्नामेंट में रीयल मार्ट-बी ने उन्नाव इलेवन को हराया, 2-0 से जीते

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 08:49 PM IST
  • लखनऊ में चल रहे फुटबाल लीग टूर्नामेंट के डिवीजन-बी के शनिवार को हुए मैच में रीयल मार्ट-बी ने उन्नाव इलेवन को मात दी. इस मुकाबले को रीयल मार्ट-बी ने 2-0 से जीता.
फुटबाल लीग में रीयल मार्ट-बी ने उन्नाव इलेवन को हराया

लखनऊ के लॉ मार्टिनियर कॉलेज के पोलो ग्राउंड पर फुटबॉल लीग खेल जा रहा है. शनिवार को फुटबॉल लीग में रियल मार्ट-बी और उन्नव इलेवन के बीच मैच हुआ जिसमें रियल मार्ट-बी ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए उन्नव इलेवन को हरा दिया. इस जीत से रियल मार्ट-बी टीम को बी-डिवीजन की फुटबॉल लीग में पूरे अंक मिले. शुरुआत से ही दोनों टीमों ने बेहतरीन खेल दिखाया, लेकिन रियल मार्ट-बी ने उन्नव इलेवन को हराकर यह मैच अपने नाम कर लिया.

गोमती नगर में खुली बैडमिंटन अकादमी, बनाए गए हैं तीन वुडेन कोर्ट है

दोनों टीमें इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन कर रही थी, लेकिन मैच के नवें मिनट में रियल मार्ट-बी के निखिल तिग्गा ने एक शानदार गोल कर मैच 1-0 की बढ़त बना ली. इसी के साथ दूसरे हाफ के आखिरी समय में रियल मार्ट-बी के ही शिवांश मिश्रा ने बेहतरीन गोल कर टीम को 2-0 की बढ़त से आगे कर दिया. खेल खत्म होने तक उन्नव इलेवन की तरफ से एक भी गोल नहीं हुआ. जिसके बाद रियल मार्ट-बी टीम ने इस मैच को 2-0 से जीत लिया.

CM ने लांच किया मेरा कोविड केन्द्र ऐप, कोरोना टेस्टिंग लैब खोजने में करेगा हेल्प

रियल मार्ट-बी और उन्नव इलेवन के बाद बी-डिवीजन का एक अन्य मैच हैदरगढ़ और एनफूगो क्लब के बीच हुआ. दोनों टीमो के बीच यह मुकाबला दोनों टीमो की तरफ से एक भी गोल नहीं किए जाने के बाद ड्रा हो गया. वहीं शनिवार को ए-डिवीजन में मानसरोवर और अवध के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमे दोनों टीमों ने एक एक गोल किया और यह मुकाबला बराबरी पर रहकर ड्रा रहा. इस मैच में मानसरोवर की तरफ से आदित्य ने तो अवध मयुतिनियर्स की तरफ से हर्ष ने गोल किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें