जिन्ना-पाकिस्तान मुद्दे पर मुनव्वर राणा बोले- योगी आएगा तो मैं पलायन कर दूंगा

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 28th Jan 2022, 5:16 PM IST
  • मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने पलायन का जिक्र करते हुए कहा कि मैं पहले ही बोल चुका हूं अगर योगी आएगा तो मैं पलायन कर दूंगा. इसके साथ ही मुनव्वर राणा ने जिन्ना-पाकिस्तान को लेकर सवाल उठाये है. वहीं मुनव्वर राणा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा है.
यूपी चुनाव को लेकर मुनव्वर राणा बोले- योगी आएगा तो मैं पलायन कर दूंगा

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जिन्ना पाकिस्तान का मुद्दा काफी उठता दिख रहा है. इसको लेकर मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने सवाल उठाए है. मुनव्वर राणा ने कहा कि जनता असल मुद्दों पर गौर कर वोट डालेगी. ये जिन्ना-पाकिस्तान से चुनावों का क्या लेना-देना है? इससे किसी भी पार्टी को कुछ हासिल नहीं होगा. मुनव्वर राणा ने आगे कहा कि पहले बैरिस्टर का नाम लिया जा रहा था तो जिन्ना का नाम आना ही था.

इतना ही नहीं मुनव्वर राणा ने इस दौरा बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि अभी हम बोलेंगे कि हम आराम कर रहे है तो ये लोग बोलेंगे कि हमरे राम में आप आ क्यों रहे है. इसके साथ ही उन्होंने पलायन की बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं पहले भो बोल चुका हूं कि अगर यूपी में फिर से योगी आएगा तो मैं पलायन कर दूंगा. इसको स्पष्ट तौर पर नोट कर लिया जाए. मुनव्वर राणा ने पलायन पर बोलते हुए आगे कहा कि अगर कैराना से 10 हिन्दुओं का के पलायन का जिक्र किया जाता है तो हजारों मुसलमान भी यहां से पलायन कर रहे हैं जिस पर ध्यान दिया जाना चाहिए.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया- मुसलमानों को टिकट क्यों नहीं देती बीजेपी?

मुनव्वर राणा ने आगे कहा कि मुस्लिम परिवारों ने घर में अब छुरी रखना बंद कर दिया है कि पता नहीं कब योगी उनको बंद करवा दें. इतना ही नहीं मुनव्वर राणा ने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी ने तो चीन के डॉ से शुगर को चीनी बोलना ही बंद कर दिया है. दरअसल यूपी चुनाव में सभी पार्टियां बढ़-चढ़कर चुनाव प्रचार करने में लगी हुई है. जिसमें तरह तरह के मुद्दे उठाए जा रहे है. इसके साथ ही जिन्ना-पाकिरस्तान का भी मुद्दा काफी उठ रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें