लखनऊ: आरडब्ल्यूए अपार्टमेंट में कोरोना वैक्सीन न लगवाने वालों को कर रहा चिन्हित

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Jun 2021, 8:44 AM IST
लखनऊ में रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (RWA) अपार्टमेंट में उन लोगों को चिन्हित कर रहा जिन्होंने कि कोरोना वैक्सीन की डोज नहीं ली है. इनकी सूची तैयार करा रहा है. कोरोना टीका न लगवाने वालों लोगों को आरडब्ल्यूए वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित भी कर रहा है. 
लखनऊ: आरडब्ल्यूए अपार्टमेंट में कोरोना वैक्सीन न लगवाने वालों को कर रहा चिन्हित

लखनऊ. कोरोना की वैक्सीन न लगवाने वालों को रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (आरडब्ल्यूए) ने चिन्हित करने का काम शुरू कर दिया है. इसके लिए आरडब्ल्यूए  के पदाधिकारी सूची तैयार करा रहे हैं. 

साथ ही अपार्टमेंट में काम करने वाले सफाई कर्मचारी, गार्ड, इलेक्ट्रिशियन, प्लंबर और झाडू पोछा के लिए आने वाले लोगों को भी लिस्ट बनाई जा रही है जिन्होंने वैक्सीन नहीं ली. कोरोना टीका अभी भी कई लोग नहीं लगवा रहे हैं. इसी को देखते हुए लखनऊ के रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सक्रिय हो गए हैं. आरडब्ल्यूए लोगों को सेंटर पर जाकर वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित भी कर रहे हैं.

कोरोना की मार: लखनऊ में रंगमंच का चमकता सितारा कबाड़ बेचने को मजबूर

वैसे ज्यादातर अपार्टमेंट के लोगों ने कोरोना टीका लगवा लिया है. लखनऊ जन कल्याण महासमिति के अध्यक्ष उमाशंकर दुबे ने कहा कि गोमती नगर विस्तार के अपार्टमेंट में रहने वाले ज्यादातर लोगों ने वैक्सीन लगवा ली है.

यूपी कोरोना अपडेट: 24 घंटे में 339 कोविड केस, सक्रिय कोरोना केस हुए 8 हजार

अपार्टमेंट में हर रोज आने वाले मजूदर, गार्ड और सफाई कर्मी अब भी टीका नहीं लगवा रहे हैं. अध्यक्ष उमाशंकर दुबे ने बताया कि वैक्सीन न लगवाने वालों में सबसे ज्यादा सफाई कर्मी, गार्ड और महरी है. आरडब्ल्यूए अपार्टमेंट परिसर में कैंप लगाने के लिए प्रशासन से भी अनुरोध कर रहा है. 

 

 

 

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें