अतीक अहमद के शूटर को गनर देने पर IPS अमिताभ ठाकुर का DGP को पत्र, कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Apr 2021, 11:52 PM IST
  • अतीक अहमद के शूटर आबिद को सरकारी गनर देने पर रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने डीजीपी को चिट्ठी लिखी. अमिताभ ठाकुर ने कहा कि शूटर आबिद को गनर देकर यूपी पुलिस को जलील न करें. उन्होंने गनर हटाने की मांग की है.
रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने डीजपी को पत्र लिखकर इसकी आलोचना की.

लखनऊ. माफिया अतीक अहमद के शूटर आबिद को सरकारी गनर देने पर हाल ही रिटायर किए आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने कड़ी आलोचना की है. अमिताभ ठाकुर ने डीजपी को इस पर चिट्ठी भी लिखी है. जिसमें उन्होंने कहा कि पुलिस चौकी को फूंकने समेत 36 मुकदमे के आरोपी शूटर आबिद को सरकारी गनर देकर यूपी पुलिस को जलील न करें.

अमिताभ ठांकुर ने कहा कि एक पूर्व आईपीएस अफसर के रूप में उनकी डीजीपी से प्रार्थना है कि पुलिस चौकी को फूंकने, सिपाही से एके-47 लूटने समेत 36 मुकदमे के आरोपित कुख्यात शूटर को सरकारी गनर देकर यूपी पुलिस को जलील न होने दिया जाए. अमिताभ ठाकुर ने डीजीपी से तत्काल आबिद के सरकारी गनर को वापस बुलाने की मांग की है.

राजधानी लखनऊ में बनेंगे 10 और नए फ्लाईओवर, जानिए किन जगहों पर होगा निर्माण

मिली जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के शूटर आबिद को कुछ दिन पहले पुलिस ने सरकारी गनर दिया है. इसकी हर जगह आलोचना हो रही है. आपको बता दें कि आबिद पर लगभग 36 मुकदमे दर्ज हैं. अतीक अहमद के साथ आबिद पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड, मरियाडीह में अलकमा और सुरजीत हत्याकांड में भी साथ-साथ नामजद आरोपी हैं. इसके अलावा भी कई मामलों में आबिद आरोपी है. 

मुख्तार अंसारी को मोहाली कोर्ट से भी झटका, अंसारी को वापस आना होगा यूपी के जेल

आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले ही आबिद प्रधान के खिलाफ प्रशासन ने जिला बदर की कार्रवाई की थी. उससे कुछ दिन पहले जिला पुलिस ने उस पर गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की. शूटर आबिद मरियाडीह गांव का प्रधान रह चुका है और इस समय उसकी पत्नी प्रधान हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें