धनु वार्षिक राशिफल: कैसा रहेगा नया साल 2021, चमकेगी किस्मत या होगा नुकसान

Smart News Team, Last updated: Thu, 31st Dec 2020, 8:00 PM IST
  • जन्मकुंडली का प्रभाव हमारे जीवन पर गहरा असर पड़ता है. राशिफल से व्यक्ति को भविष्य का एहसास होता है. ऐसे में जानिए क्या कहते हैं धनु राशि के जातकों के साल 2021 में आपके सितारे.
बार्षिक राशिफल 2021.( प्रतीकात्मक फोटो )

जन्मकुंडली का प्रभाव हमारे जीवन पर गहरा असर पड़ता है. राशिफल से व्यक्ति को भविष्य का एहसास होता है. ऐसे में जानिए क्या कहते हैं धनु राशि के जातकों के साल 2021 में आपके सितारे. पढ़िए धनु राशि का वार्षिक राशिफल.

धनु राशि का इस वर्ष गोचर एवं गोचर जनित दिनमान का प्रतिफल शुभ निर्मल वातावरण के कारण योग्य नहीं है. धनु राशि का इस बर्ष सुयोग का वर्चस्व न्यून प्रभावी तथा कुयोग का प्रारुप गतिमान रहेंगा. इस स्थिति में नियोजित सन्तुलन कार्यक्रम एवं पठन मनन रखें तथा अधिक प्रलोभन के मृगदपणा सूत्र से बचाव रखें. इस बर्ष अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दे. निवकाम प्रतिफल रखते हुए क्रियाशील रहे. मानसिक प्रभाव कम से कम रखें.

व्यवसाय में लाभ प्रति संतर्क रहे. अपने कार्य को श्रम साधना अनुकुल लाभांस में न्यूनता बने. व्यवसाय में दीपावली के बाद बिजनेस में लाभ होगा. वहीं परिवार पक्ष में स्त्री और पिता से सम्बध में अच्छे रहेंगे. अन्य सदस्य से पारिवारिक संबधों में सुधार का प्रयास करें. इस वार आपकी विदेश यात्रा के योग बन सकते है.

वृष वार्षिक राशिफल: कैसा बीतेगा नया साल 2021, चमकेगी किस्मत या होगा नुकसान

राजनीतिक क्षेत्र में सफलता मिलने के योग बन रहे है. इस बर्ष लेन देन, सौदा, आर्थिक आधार के मामले में थोड़ा संतर्क रहे. अनावश्यक कार्य में उलझने की कोशिश न करें. मित्र और बंदुधों से संबध अच्छे रहेंगे.

.

कर्क वार्षिक राशिफल: कैसा बीतेगा नया साल 2021, चमकेगी किस्मत या होगा नुकसान

मेष वार्षिक राशिफल: कैसा बीतेगा नया साल 2021, चमकेगी किस्मत या होगा नुकसान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें