अखिलेश यादव बोले- बीजेपी सरकार जा रही है इसलिए मुख्यमंत्री योगी की भाषा बदल गई है

Prachi Tandon, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 3:55 PM IST
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में बीजेपी की सरकार जा रही है. इसलिए मुख्यमंत्री योगी की भाषा बदल गई है.
अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि भाजपा की सरकार जा रही है इसलिए सीएम योगी की भाषा बदल रही है. (फाइल फोटो)

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी. अखिलेश यादव ने कॉन्फ्रेंस में जमकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी की सरकार जा रही है इसलिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भाषा बदल गई है. अखिलेश ने कहा कि सरकार के मुखिया की भाषा बदल गई है. अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि साढ़े चार सालों के बाद भी नाम और रंग बदले जा रहे हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि अयोध्या में जो गरीबों के घर गिराए गए हैं उन्हें सपा की सरकार बनवाएगी.

अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि गरीबों, पिछड़ों और दलितों को साबुन से मुख्यमंत्री नहलवाते हैं. अखिलेश यादव ने कहा आने वाले चुनाव में यूपी से भाजपा का सफाया निश्चित है. अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा अपने नेताओं का भी सम्मान नहीं करती है. सपा प्रमुख ने कहा कि 2019 में अटल जी के नाम पर यूनिवर्सिटी का शिलान्यास किया गया था. लेकिन अभी तक अटल जी के नाम पर यूनिवर्सिटी नहीं बन पाई है. अखिलेश यादव ने कहा कि विश्वविद्यालय अभी भी सपा सरकार के दौरान बने लोहिया संस्थान के नौवें फ्लोर पर चल रही है. 

CM योगी के बुलडोजर पर अखिलेश की चेतावनी, स्टीयरिंग घूमा तो दूसरी तरफ चलने लगेगा

अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख लेना चाहिए. इस सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि बुलडोजर ही है. अखिलेश यादव ने कहा बुलडोजर में भी स्टीयरिंग लगा होता है. स्टीयरिंग घूमने पर बुलडोजर भी दूसरे तरफ चलने लगता है. अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि आज सपा में शामिल होने वाले लोगों से कारवां बढ़ता जाएगा. सपा में मंगलवार को पूर्व सांसद यशवीर सिंह, बसपा नेता हरिशंकर राजभर, मुन्ना यादव, पूर्व मंत्री मान पाल सिंह, बसपा नेता अब्दुल हफीज शामिल हुए. इसी के साथ भाजपा सांसद जय प्रकाश निषाद के सगे छोटे भाई जितेंद्र निषाद ने भी सपा ज्वाइन की है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें