अखिलेश ने BJP पर बोला हमला-कृषि कानून से जमीन हड़पने की साजिश को किसान समझता है

Smart News Team, Last updated: Tue, 1st Dec 2020, 6:27 PM IST
  • किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि किसान आय दोगुना का जुमला देकर कृषि कानून के जरिए जमीन हड़पने की साजिश को अच्छी तरह समझते हैं. सपा अध्यक्ष ने कहा कि अब भाजपा खत्म. 
किसान आंदोलन पर अखिलेश यादव ने कहा कि अब भाजपा खत्म.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि कृषि कानून किसानों की जमीन हड़पने की एक साजिश है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा कि आय दोगनी करने का जुमला देकर कृषि कानून के जमीन हड़पने की साजिश को किसान अच्छी तरह से समझता है, अब भाजपा खत्म. 

किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि आय दोगुनी करने का जुमला देकर कृषि कानून की आड़ में किसानों की जमीन का हड़पने का जो षडयंत्र है वो हम खेती-किसानी करने वाले अच्छे से समझते हैं. उन्होंने कहा कि हम अपने किसान भाइयों के साथ हमेशा की तरह संघर्षरत हैं. जिससे मंडी और कृषि की सुरक्षा करने वाली संरचना बनी-बची रहे, भाजपा अब खत्म.

यूपीपीसीबी रिपोर्ट: करोड़ों खर्च के बाद भी दो साल मे नहीं सुधरी गंगा की हालत

इससे पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीते शनिवार को प्रेस काॅन्फ्रेंस में कहा था कि किसानों का कर्ज माफी और आय दोगुना करने का वायदा करने वाली भाजपा अब उनका अपमान कर रही ही है. किसानों के साथ ऐसा व्यवहार कभी नहीं हुआ जैसा बीजेपी कर रही है. उन्होंने कहा था कि ये वही लोग हैं जिन्होंने किसानों से कहा था कि उनका कर्ज माफ करेंगे और ऐसी नीति लाएंगे जिससे किससे किसानों की आय दोगुनी हो जाए.

वाराणसी यूपी का दूसरा सबसे कम प्रदूषित शहर, देव दीपावली पर 300 से कम रहा AQI

देव दीपावली पर बनारस आए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किसान बिलों पर बोलते हुए कहा था कि किसानों क साथ हमेशा छल करने वाले लोग कृषि कानूनों के बारे में किसानों को बरगला ला रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में केन्द्र सरकार द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों पर किसान देश भर में जगह-जगह पर प्रदर्शन कर रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें