कोरोना पर सपा के अखिलेश ने योगी सरकार को घेरा, कहा- सरकार लापरवाह है

Smart News Team, Last updated: 12/04/2021 09:50 PM IST
  • सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कहा है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण से भयावह हालात है. भाजपा सरकार ने पिछली घटनाओं से कोई सबक नहीं सीखा, उसी अक्षम्य लापरवाही का नतीजा है कि सब तरफ अफरा-तफरी मची हुई है.
कोरोना पर सपा के अखिलेश ने योगी सरकार को घेरा, कहा- सरकार लापरवाह है

लखनऊ: प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों के मद्देनजर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कहा है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण से भयावह हालात है. भाजपा सरकार ने पिछली घटनाओं से कोई सबक नहीं सीखा, उसी अक्षम्य लापरवाही का नतीजा है कि सब तरफ अफरा-तफरी मची हुई है. भाजपा की राज्य सरकार या केंद्र की सरकार ने अपनी वाहवाही के मेडल बटोरने में ही पूरा साल गुजार दिया. 

अखिलेश यादव ने सोमवार को जारी बयान में कहा कि कोरोना के दूसरे लहर के दौर में उत्तर प्रदेश में न पर्याप्त दवाइयां मिल रही है, और न ही लोगों का वैक्सीनेशन हो रहा है और न हीं कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग हो रही है सरकार हर मोर्चे पर फेल है प्रदेश सरकार टेस्टिंग की सुचारू व्यवस्था भी नहीं कर पा रही है. जांच रिपोर्टें 24 घंटे के बजाय 7 दिन में मिल रही है.

लखनऊ: श्मशान घाट हो रहे फुल,अंतिम संस्कार को दूसरे जिलों से मंगानी पड़ रही लकड़ी

कोरोना से बचाव के तौर-तरीकों पर भी भ्रम की स्थिति है. सरकारी अक्षमताओं के चलते कोरोना अवधि में श्रमिकों के पलायन की खबरें भी आने लगी है. कल-कारखानों के बंद होने से अर्थव्यवस्था का बुरी तरह प्रभावित होना निश्चित है. आज भी व्यापार-रोजगार की दशा ठीक नहीं है. शैक्षिक संस्थाओं की बंदी से शैक्षणिक गतिविधियां ठप चल रही हैं और पूरा एक वर्ष व्यर्थ चला गया है. 

लखनऊ के जाने-माने इतिहासकार पद्मश्री डॉ. योगेश प्रवीण का निधन

इन हालातों के लिए भाजपा सरकार ही दोषी है जो जनता की मूल समस्याओं से मुंह चुराते हुए इवेंट मैनेजमेंट में ही लगी रहती है. कोरोना संकट के प्रति उसमें जरा भी संवेदना और गम्भीरता नहीं है. अगर सरकार का यही उदासीन रवैया रहा तो कोरोना के चलते स्थिती और भयावह हो सकती है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें