अखिलेश का आरोप- हमारे फोन टैप करवा रही योगी सरकार, खुद CM सुनते हैं रिकॉर्डिंग

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 19th Dec 2021, 8:28 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा की योगी आदित्यनाथ सरकार पर फोन टैपिंग का बड़ा आरोप लगाया है. अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि सीएम खुद भी कॉल रिकॉर्डिंग सुनते हैं.
अखिलेश का बड़ा आरोप- हमारे फोन टैप करवा रही योगी सरकार, खुद CM सुनते हैं रिकॉर्डिंग

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से ठीक पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव योगी आदित्यनाथ सरकार पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. अखिलेश यादव ने बताया कि भाजपा सरकार उन समेत कई नेताओं का फोन टैप करवा रही है. साथ ही अखिलेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि कई नेताओं की बातचीत की कॉल रिकॉर्डिंग खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सुनते हैं.

वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के नेताओं और उनके करीबियों के ऊपर इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी पर कहा कि अभी तक ये संस्थाएं उनके लिए थीं जो सरकार में हैं. मौजूदा दूसरे दलों की सरकार कैसे हटाएं, उसके लिए इन संस्थाओं का इस्तेमाल किया जाता था. उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में कहीं समाजवादी पार्टी की सरकार न बन जाए इसके लिए अब इन संस्थाओं का इस्तेमाल होगा. अखिलेश यादव ने कहा कि पूरा देश जानता है कि जहां-जहां बीजपी चुनाव हारने लगती है, इन संस्थाओं को आगे करती है. 

कांग्रेस की तरह BJP भी केंद्रीय एजेंसियों से डराने का कर रही काम- अखिलेश यादव

अखिलेश ने आगे कहा कि जिस तरीके का माहौल यूपी में है, योगी सरकार बचेगी नहीं. जनता ने मन बनाया है कि अब योग्य सरकार यूपी में बनानी है. उपयोगी शब्द पर तंज  कसते हुए अखिलेश ने कहा कि इस सरकार से ज्यादा अनुपयोगी कोई नही हो सकता जिसने यूपी को बर्बाद किया हो. 

जिया हो बिहार के लाला, 15 साल के बच्चे ने घर में बना दी इलेक्ट्रिक स्कूटी, बुलेट

वहींअखिलेश यादव सीएम योगी पर हमला करते हुए कहा कि याद कीजिए जिस समय सरकार बनी थी, इन्होंने गंगाजल से मुख्यमंत्री आवास धुलवाया था. गंगा जल को पूरे सीएम आवास में छिड़कवाया था. किसी मुख्यमंत्री ने ऐसा किया होगा जैसे अनुपयोगी मुख्यमंत्री ने किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें