कोरोना कंट्रोल पर भड़के अखिलेश- UP CM से ना स्वास्थ्य सेवाएं संभल रहीं ना कानून

Smart News Team, Last updated: Sat, 8th May 2021, 6:09 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश का पूरा सरकारी तंत्र संक्रमित मरीजों की जीवन रक्षा करने के बजाय कोविड-19 से हो रही मौतों और अस्पतालों के कुप्रबंधन को छुपाने में लगा हुआ है.
कोरोना कंट्रोल पर भड़के अखिलेश- UP CM से ना स्वास्थ्य सेवाएं संभल रहीं ना कानून

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण स्वस्थ सेवाएं चरमरा गई हैं. वैक्सीनेशन से कुछ उम्मीदें थीं वो भी नदारद है, ऐसे में विपक्षी पार्टियां सरकार को घेर रहीं हैं. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश का पूरा सरकारी तंत्र संक्रमित मरीजों की जीवन रक्षा करने के बजाय कोविड-19 से हो रही मौतों और अस्पतालों के कुप्रबंधन को छुपाने में लगा हुआ है. 

सामाजवादी पार्टी द्वारा जारी बयान के अनुसार, पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार का सच तो यह है कि कोरोना प्रबंधन से ध्यान हटाकर अब नाकामी छुपाने के लिए सिर्फ गुमराह करने वाली चालें चली जा रही हैं. भाजपा झूठ बोलने का पाप कर रही है, उसने अपना सारा समय सपा सरकार के पांच साल के कामों पर पानी फेरने और अपनी नाम की पट्टी लगाने में बिताया है.

लखनऊ के कोविड अस्पताल में मरीजों को नहीं होगी परेशानी, सेक्टर अफसर करेंगे मदद

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि जब उत्तर प्रदेश में संक्रमण फैल रहा था तब सीएम योगी आदित्यनाथ भाजपा के स्टार प्रचारक बनकर दूसरे राज्यों में घूम रहे थे, अगर समय रहते सरकार ने स्वास्थ व्यवस्था पर ध्यान दिया होता तो कोरोना संक्रमण गांवों तक नहीं पहुंचता और इतने लोगों की मौत नहीं होती. बयान के मुताबिक यादव ने कहा कि भाजपा नेतृत्व ने इस कहावत को चरितार्थ किया है कि मुख्यमंत्री घोड़े बेचकर देशाटन पर चले गए. 

खतरा! बच्चे होंगे कोरोना की तीसरी लहर का शिकार, जानें कैसे करें उनकी सुरक्षा

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आरोप लगाया, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से ना तो स्वास्थ्य व्यवस्था संभल रही है और नाहीं कानून व्यवस्था. उन्होंने पंचायत चुनावों के साथ कोरोना की महामारी भी गाँव-गाँव, घर-घर पहुंचा दी है. इन तमाम मौतों के लिए कौन जिम्मेदार है? राजभवन को इसका संज्ञान लेने में अब और देर नहीं करनी चाहिए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें