योगी सरकार में भाजपा नेता तक सुरक्षित नहीं, झूठ बोलने का ट्रेनिंग सेंटर खोल ले बीजेपी: अखिलेश यादव

Ankul Kaushik, Last updated: Thu, 16th Sep 2021, 5:12 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान अखिलेश ने यूपी की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. अखिलेश ने कहा कि योगी सरकार में बीजेपी के नेता भी सुरक्षित नहीं है.
अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला, फोटो क्रेडिट (Abu Asim Azmi ट्विटर)

लखनऊ. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखनऊ में यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले एक प्रेस कॉनफ्रेंस की. इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर हमला बोला. अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में लूट पाट इस स्तर पर है कि बीजेपी के नेता भी इससे नहीं बच रहे हैं उनके घर में भी लूट हो रही है. वहीं अखिलेश यादव ने योगी सरकार के हाइवे के विकासों पर कहा कि बीजेपी ने चौड़ाई, ऊंचाई घटा कर व मिट्टी कम करके सस्ते में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बना दिए हैं. बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि बीजेपी को झूठ का प्रशिक्षण केंद्र खोल देना चाहिए. अखिलेश ने कहा कि यूपी की योगी सरकार ने गाय मां के नाम पर लूट मचा रखी है. इसके साथ ही योगी सरकार में एयरपोर्ट,बंदरगाह,आरक्षण की लूट हो रही है. 

इस सरकार ने प्रदेश की जनता को धोखा दिया है और मां गंगा को भी धोखा दिया है उसकी सफाई भी नहीं कराई है. बीजेपी सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था जो सफेद झूठा निकला है. पूरे उत्तर प्रदेश के किसान जानते हैं कि जैसे ही सरकार बदलेगी उनकी भलाई शुरू होगी. यह सरकार जमीन बेचने वाली है और योगी सरकार में जमीनों में कब्जा बड़े पैमाने में हुआ है. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में अराजक्ता का माहौल है जो जिला पंचायत के दौरान हुई गुंडागर्दी में सभी ने देखा था. 

सपा का दिन, BJP सांसद के भाई से लेकर बसपा के नेता तक अखिलेश यादव की शरण में

वहीं अखिलेश ने यूपी के विकास कार्य के बारे में कहा कि मैं हाल ही में चित्रकूट गया था जहां पिछली सरकार में जितना काम हुआ था वही काम हुआ है. आज 90 प्रतिशत पढ़ लिखे युवकों के पास रोजगार नहीं है और ये सरकार रोजगार के संसाधनों को बेच रही है. वहीं अखिलेश ने कहा कि इधर पार्टी में लगातार लोग जुड़ रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में इसी तरह से पार्टी प्रयास करेगी लोगों को जोड़ेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें