अंग्रेजों ने सामने से गोलियां चलवाईं, BJP ने पीछे से किसानों पर जीप चलवा दी- अखिलेश यादव

Swati Gautam, Last updated: Sat, 27th Nov 2021, 8:37 PM IST
  • शनिवार को हुई समाजवादी पार्टी और भारतीय समाज पार्टी की साझा रैली हुई. जिसमें सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि अंग्रेजों ने तो जलियांवाला बाग कांड में सामने से गोलियां चलाईं लेकिन भाजपा ने तो पीछे से किसानों पर जीप ही चलवा दी.
अंग्रेजों ने सामने से गोलियां चलवाईं, BJP ने तो पीछे से किसानों पर जीप चलवा दी- अखिलेश यादव. file photo

लखनऊ. उत्तर प्रदेश ने कुछ ही महीनों में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां हर स्तर पर तैयारियां करने में जुटी हैं. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों का विपक्ष पर पलटवार और बयानबाजी भी तेज हो गई है. शनिवार को हुई समाजवादी पार्टी और भारतीय समाज पार्टी की साझा रैली में भी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला करते हुए नजर आए. अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा को तो सिर्फ जीब और जीप चलाना आता है. अंग्रेजों ने तो सामने से गोलियां चलाईं लेकिन भाजपा ने तो पीछे से किसानों पर जीप चलवा दी.

बता दें कि शनिवार को यूपी के हरदोई जिले में सागरगढ़ी के झाबर मैदान में समाजवादी पार्टी और भारतीय समाज पार्टी की संयुक्त जनसभा हुई. इस मौके पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर मंच पर एक साथ नजर आए. उसी दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुई कहा कि अंग्रेजों ने जलियांवाला बाग कांड में तो सामने से गोलियां चलाईं थीं लेकिन भाजपा ने तो पीछे से किसानों पर जीप चलवा दी. भाजपा को बस जीब और जीप चलाना आता है.

अंग्रेजों ने सामने से गोलियां चलवाईं, BJP ने पीछे से किसानों पर जीप चलवा दी- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने सपा और सुभासपा की संयुक्त जनसभा में भाजपा को घेरे में लेते हुए आगे कहा कि भाजपा के राज में सब कुछ बर्बाद हुआ है. संडीला के लड्डू तक का कारोबार बंद हो गया है. लोग रोजगार को तरस रहे हैं. अखिलेश ने आगे कहा कि लोग बदलाव चाहते हैं. एक रंग वाले लोग देश में कैसे खुशहाली लाएंगे. सपा ने सब रंग जोड़े हैं और गुलदस्ता बनाया है. लाल-पीला झंडा देखकर दिल्ली और लखनऊ वाले लाल-पीले हो रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें