सपा चीफ अखिलेश बोले- BJP की शोषणकारी सरकार को किसान और जनता की एकता उखाड़ देगी

Smart News Team, Last updated: Sun, 21st Mar 2021, 9:15 PM IST
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की शोषणकारी सरकार को किसान और जनता की एकता उखाड़ देगी. अखिलेश यादव ने रविवार को बयान जारी किया. जिसमें उन्होंने कई मुद्दों पर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा.
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बयान जारी करके भाजपा पर निशाना साधा.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को बयान जारी किया. अपने बयान में अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की शोषणकारी सरकार को किसानों और जनता की एकता जड़ उखाड़ देगी. उन्होंने कहा कि सरकार के सप्ताह पर्यन्त होने वाले जश्नों में जब बुझे दिल लेकर भाजपा कार्यकर्ता शिरकत नहीं कर रहे हैं तो आम जनता की क्या बात करें?

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि चार साल में अपनी जनहित की योजना भी न बता पाने वाली भाजपा अपनी सरकार की उपलब्धियों की असत्य कथा इन दिनों सुना रही है लेकिन हालात उनके झूठे होने की गवाही खुलकर दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में नारी शक्ति को सर्वाधिक अपमानित किया गया है. चार साल में महिलाओं के खिलाफ हिंसा के मामले दोगुने हो गए हैं.

योगी सरकार ने कसी अपनी कमर, जापानी दिमागी बुखार से निपटने को करेगी ये काम

अखिलेश यादव ने अपने बयान में कहा कि मुरादाबाद में चार साल की बच्ची और बलिया में मासूम से दुष्कर्म की घटनाएं हुईं. सीतापुर में छेड़छाड़ से परेशान छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी. सपा अध्यक्ष ने कहा कि हाथरस में एक किशोरी को दरिंदों ने हवस का शिकार बनाया जबकि बस्ती में रेप करने में नाकाम रहने पर युवती की हत्या कर दी गई.

गूगल मैप पर ऐसे रास्ता खोजना पड़ सकता है भारी, ट्रैफिक पुलिस काटेगी मोटा चालान

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार के सुशासन और चार साल के जश्न की एक हकीकत तो तब दिखाई दी जब बागपत में गांव प्रधान जमीन पर कब्जे से पीड़ित बेटी ने सुनवाई न होने पर मंत्री और विधायकों के समक्ष ही आत्महत्या की कोशिश की. मंत्री-विधायक तत्काल मैदान छोड़कर चले गए. उन्होंने कहा कि इस सरकार में पीड़ितों को न्याय मिलने की जगह दुत्कार ही मिलती है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें