BJP कर रही वैक्सीन की फीस तय, यूपी में फ्री टीका नहीं देगी भाजपा: अखिलेश यादव

Smart News Team, Last updated: Sun, 28th Feb 2021, 10:43 PM IST
  • समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को बयान जारी किया है. सपा अध्यक्ष ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार कोरोना के नाम पर टीका लगाने के लिए फीस तय कर रही है. बिहार में मुफ्त टीका का ऐलान करने वाली भाजपा यूपी में जनता को मुफ्त टीके की सुविधा नहीं देने वाली.
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को बयान जारी किया है.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में मुफ्त टीका का ऐलान करने वाली भाजपा यूपी में जनता को मुफ्त टीके की सुविधा नहीं देने वाली. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार कोरोना से बचाव के नाम पर टीका लगाने के लिए फीस तय कर रही है. 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने बयान में कहा कि भाजपा आपदा में भी अवसर तलाशने में माहिर रही है. कोरोना संकट में भी उसकी वसूली चलने वाली है. ऐसी सरकार से जनता मुक्ति चाहती है. उन्होंने कहा कि बुनियादी मुद्दों से भटकाने में बीजेपी सरकार का कोई जवाब नहीं है. नीति आयोग की रिपोर्ट में बीमार स्वास्थ्य सेवाओं में उत्तर प्रदेश नंबर एक है.

शहरी इलाकों में हजारों गरीबों को घर देने की तैयारी में योगी सरकार, जल्द होगा आवंटन

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई हैं. समाजवादी सरकार के समय स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार के जो कदम उठाए गए थे, राग द्वेष से भरी भाजपा सरकार ने उन्हें भी चौपट कर दिया है. उन्होंने कहा कि दूसरों की नकल को अपनी अकल बताकर भाजपा नेतृत्व जनता को बरगलाने में ही अपनी सफलता समझता है लेकिन जनता सब जानती है, उसे बहकाया नहीं जा सकता है.

UP में सभी की हेल्थ का होगा इलेक्ट्रॉनिक रिकॉर्ड, मिलेगी यूनिक हेल्थ आईडी

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार की आयुष्मान योजना के लाभार्थी अस्पताल में टरकाए जाते हैं. गरीब की कहीं पूछ नहीं होती है. प्रधानमंत्री जन औषधि केन्द्र का बड़ा शोर था, अब ये जगह बंद पड़े हैं. जहां खुले हैं वहां दवाइयों का अभाव है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार रोजगार के झूठे आंकड़े और आश्वासन देती है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें