नए साल पर अखिलेश ने लिया पिता का आशीर्वाद, मुलायम ने कहा-सपा सरकार बनाने में जुटे

Smart News Team, Last updated: Fri, 1st Jan 2021, 7:27 PM IST
  • नए साल पर समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि सपा सरकार बनाने में जुट जाए. नए साल के मौके पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पिता मुलायम सिंह यादव से आशीर्वाद लिया.
नये साल पर अखिलेश यादव ने सपा संस्थापक और अपने पिता मुलायम सिंह यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

लखनऊ. नए साल के मौके पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने पिता और सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. नए साल पर मुलायम सिंह यादव सपा कार्यालय पहुंचे. इस मौके पर सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, सपा सरकार बनाने में जुट जाए.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक मुलायम सिंह यादव समेत पार्टी के कायकर्ताओं के साथ एक फोटो ट्वीट की. इससे पहले अखिलेश यादव ने नये साल की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट में कहा कि संपूर्ण विश्व, देश और अपने उत्तर प्रदेश को नव वर्ष की मंगलकारी शुभकामनाएं. सबके सुख, शांति, समृद्धि और आरोग्य की हार्दिक कामनाएं.

CM योगी का न्यू ईयर गिफ्ट, यूपी में जल्द बनकर तैयार हो अटल यूनिवर्सिटी

इससे पहले मंगलवार को पार्टी कार्यालय में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि 2022 में उनकी सरकार बनते ही किसान आंदोलन और एनआरसी आंदोलनों में लगाए गए झूठे मुकदमे वापस लिए जाएंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा एसआईटी का दुरुपयोग कर रही है, हम एसआईटी की भी जांच करेंगे. इस मौके पर सपा अध्यक्ष ने शायर मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा, बसपा के मसूद आलम और पूर्व विधायक रमेश गौतम समेत कई लोगों को सपा की सदस्यता दिलाई.

लखनऊ: योगी सरकार ने गिनवाई 2020 की उपलब्धि, कहा- चार साल में चार लाख रोजगार दिया

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी तक जो काम नहीं हुए, वे अलोकतांत्रिक काम भाजपा राज में हो रहे है. इसी सरकार में सचिवालय में फर्जी अधिकारी बनकर भ्रष्टाचार किया जाता है. उन्होंने कहा कि जीरो टोलेरेंस की बात करने वालों जैसा झूठा किसी सरकार में नहीं सुना. सरकार के तीनों कृषि कानून किसानों के लिए डेथ वारेंट हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें