सपा चीफ अखिलेश बोले-BJP सरकार में अपराधी बेखौफ, जंगलराज की सभी सीमाएं पार

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Feb 2021, 10:40 PM IST
  • समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बयान जारी किया है. अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार में अपराधी बेखौफ हैं. उत्तर प्रदेश में जंगलराज सभी सीमाएं पार कर चुका है.
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को बयान जारी किया. प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार में अपराधी बेखौफ हैं. उत्तर प्रदेश में जंगलराज सभी सीमाएं पार कर चुका है. अखिलेश यादव ने बुधवार को एक बयान जारी किया. उन्होंने कहा कि भाजपा की ठोको नीति चल चल रही है जिसके चलते पुलिस बेकसूर जनता को ठोक रही है.

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को जारी किए बयान में कहा कि भाजपा सरकार की कुनीतियों से समाज का हर वर्ग अपने को प्रताड़ित महसूस कर रहा है. कानून व्यवस्था पूरी तरह से बर्बाद और चैपट है. भाजपा सरकारमें लगातार शराब माफिया जहर मिलाकर लोगों की जान ले रहे हैं. कानपुर कांड के बाद कासगंज में शराब माफिया ने पुलिस टीम पर हमला कर एक सिपाही हत्या कर दी.

महिलाओं की सुरक्षा, सम्मान और स्वावलंबन के लिए चल रहा मिशन शक्ति अभियान: CM योगी

अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में अपराधी अपना समानांतर राज चला रहे हैं. अपराध के आंकड़े बताते हैं कि प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों से संबंधित अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. सच तो ये है कि भाजपा की ठोको नीति चल चल रही है जिसके चलते पुलिस बेकसूर जनता को ठोक रही है.

CM योगी का ऑर्गेनिक खेती पर जोर, ड्रैगन फ्रूट महोत्सव का भी होगा आयोजन

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में किसान आंदोलन के चलते राजनीतिक उथल-पुथल की स्थिति बन गई है. जनता समझ रही है कि नागरिकों के जानमाल की सुरक्षा करना बीजेपी सरकार के वश की बात नहीं है. इसे सत्ता से हटाने का समय आ गया है. उन्होंने कहा कि इसे सत्ता से हटाने का समय आ गया है. उत्तर प्रदेश में 2022 के चुनाव में समाजवादी पार्टी पर जनता का भरोसा मजबूत हुआ है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें