तांडव वेब सीरीज पर अखिलेश बोले- छोटी सी सीरीज पर बीजेपी मचा रही तांडव

Smart News Team, Last updated: Tue, 19th Jan 2021, 3:53 PM IST
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि तांडव छोटी-सी सीरीज है, बीजेपी इस पर इतना बड़ा तांडव कर रही है. आपको बता दें कि लखनऊ में तांडव वेब सीरीज के निर्माता-निर्देशक पर एफआईआर दर्ज की गई है.
अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार अमेजन के मुकाबले कोई प्लेटफॉर्म क्यों नहीं ला पाई? 

लखनऊ. तांडव वेब सीरीज पर एफआईआर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि तांडव छोटी-सी सीरीज है, बीजेपी इस पर इतना बड़ा तांडव कर रही है. अखिलेश यादव ने कहा कि स्वदेशी की बात करने वाली बीजेपी सरकार अमेजन के मुकाबले कोई प्लेटफॉर्म क्यों नहीं ला पाई? इस मौके पर उन्होंने कहा कि सपा जो वायदा करती है, उसे पूरा करती है.

तांडव वेब सीरीज 15 जनवरी को रिलीज हुई थी जिसके बाद इसकी आलोचना की जा रही है. जिसके बाद लखनऊ के हजरतगंज थाने में निर्माता-निर्देशक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि तांडव वेब सीरीज में धार्मिक और जातीय आदि भावना को आहत करने के लिए कुछ द्श्यों को लेकर विरोध दर्ज किए जा रहे हैं, जिसके संबंध में जो भी आपत्तिजनक है उन्हें हटा दिया जाना उचित होगा ताकि देश में कहीं भी शांति, सौहार्द और आपसी भाईचारे का वातावरण खराब न हो.

तांडव विवाद: निर्माता-निर्देशक पर लटकी गिरफ्तारी और उम्रकैद की तलवार, जानें केस

एफआईआर के बाद पुलिस मुंबई गई है. मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई में पुलिस तांडव वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर, निर्देशक हिमांशु कृष्ण मेहरा, लेखक गौरव सौलंकी और अमेजन प्राइम की ओरिजनल कंटेंट इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित से पूछताछ करेगी.

तांडव विवाद: FIR के बाद एक्शन में UP पुलिस, पूछताछ के लिए टीम मुंबई रवाना

इसी बीच वेबसीरीज के निर्माता अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर माफी से जुड़ा एक लेटर डाला है. इस चिट्ठी में कहा गया है कि हम किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते थे. वेब सीरीज में किसी की धार्मिक भावनाओं को आहत करना हमारा उद्देश्य नहीं था. अगर किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो उसके लिए हम माफी मांगते हैं. इस चिट्ठी में येे भी कहा गया है कि तांडव वेब सीरीज पूरी तरह से फिक्शन है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें