BJP सरकार के कुप्रबंधन-भ्रष्टाचार से UP में स्वास्थ्य सेवा बर्बाद: अखिलेश यादव

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th May 2021, 5:43 PM IST
  • समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को बयान जारी किया. जिसमें उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी सरकार के कुप्रबंधन और भ्रष्टाचार से स्वास्थ्य सेवाओं को बर्बाद कर दिया है. सरकार कालाबाजारी को रोकने में अक्षम है.
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी में स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर बयान जारी किया.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के कुप्रबंधन और भ्रष्टाचार ने स्वास्थ्य सेवाओं को बर्बाद कर दिया है. दिन प्रतिदिन हालत बिगड़ती जा रही है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को एक बयान जारी किया है. उन्होंने कोरोना से लड़ाई को लेकर समाजवादी कार्यकर्ता, पदाधिकारियों और नव निर्वाचित पदाधिकारियों को निर्देश दिए हैं.

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि खुद को सुरक्षित रखते हुए अपने गांव, आसपास की जनता की भरपूर सहायता का संकल्प लें और यथासंभव मदद में जुटे रहें. उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन की कमी से उखड़ती सांसों के दौर में भी भाजपा सरकार संवेदनशून्य बनी हुई है. दवाएं इंजेक्शन और सर्जिकल उपकरण बाजार से गायब हैं. सरकार इनकी कालाबाजारी को रेाकने में अक्षम है.

पूर्व मंत्री और सपा नेता पंडित सिंह का कोरोना से निधन, अखिलेश यादव ने जताया शोक

अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जो भी दावा करें, हकीकत में कोरोना के मरीज अस्पतालों के चक्कर लगा रहे हैं. एंबुलेंस में या स्ट्रेचर में इलाज और ऑक्सीजन की कमी से दम तोड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने समाजवादी सरकार द्वारा बनाए मेडिकल कॉलेजों के नाम बदलने के सिवाय कोई नए मेडिकल कॉलेज की नींव तक नहीं रखी है. आज जब हालत बिगड़े हैं तो उसे अवधशिल्प ग्राम और कैंसर अस्पताल में बदलने की सुध आई है.

पंचायत चुनाव के बाद यूपी में हो रही राजनीतिक हिंसा, सरकार उठाए सख्त कदम- मायावती

सपा अध्यक्ष ने कहा कि जनता देख रही है भाजपा सरकार में उसकी जिंदगी से कैसे खिलवाड़ हो रहा है? समाजवादी पार्टी सरकार ने अपनी सरकार के समय में जो स्वास्थ्य सेवाएं शुरू की थी, उन्हें भाजपा सरकार ने आते ही बर्बाद कर दिया. अखिलेश ने कहा कि रायबरेली और गोरखपुर में एम्स के जमीन सपा सरकार ने दी थी. भाजपा सरकार समय से चालू तक नहीं कर सकी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें