अखिलेश यादव ने CM योगी पर कसा तंज, बोले- अभिनय और भ्रमण छोड़िए प्रदेश संभालिए

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 09:09 PM IST
  • समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते कहा कि छोटी सोच रखने वाली सोच वाली सत्ता में फिल्म इंडस्ट्री विकसित नहीं हो सकती. सपा अध्यक्ष ने कहा कि अभिनय और भ्रमण छोड़ प्रदेश संभालिए.
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करके योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री छोटी सोच रखने वाली सत्ता के रहते विकसित नहीं हो सकती है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा कि अभिनय और भ्रमण छोड़ प्रदेश संभालिए. आपको बता दें कि यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई दौरे पर हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मुंबई में कहा कि हम यूपी में वर्ल्ड क्लास फिल्म सिटी बनाने जा रहे हैं. फिल्म सिटी पर अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा कि बहुरंगी और बड़े मानसिक क्षितिज की उम्मीद रखने वाली फिल्म इंडस्ट्री आज की एकरंगी और संकीर्ण सोच वाली सत्ता के रहते कभी भी विकसित नहीं हो सकती. कल को ये लोग फिल्म के विषय, भाषा, पहनावे और दृश्यों के फिल्मांकन पर भी अपनी पाबंदियां लगाएंगे. सपा अध्यक्ष ने कहा कि अभिनय और भ्रमण छोड़ प्रदेश संभाले.

UP में बनेगी वर्ल्ड क्लास फिल्म सिटी, मुंबई का नहीं छीन रहे निवेशः योगी आदित्यनाथ

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को प्रेस काॅन्फ्रेंस करते हुए कहा कि यूपी में एक विश्व स्तरीय फिल्म सिटी का निर्माण हो रहा है. इसके लिए हमने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों से बात की है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम यहां किसी का निवेश छीनने नहीं आए हैं. हम भारत की अर्थव्यस्था को बेहतर बनाना चाहते हैं और यूपी इसके लिए काम कर रहा है.

विदेशों के तर्ज पर अब उतर प्रदेश में भी प्लास्टिक वेस्ट मटेरियल से बनेगी सड़क

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को प्रेस काॅन्फ्रेंस में कहा कि लखनऊ नगर निगम उत्तर भारत से पहला म्यूनिसिपल बांड जारी करने वाला पहला निकाय बन गया है. राज्य के दूसरे नगर निकाय भी इसे अपनाएंगे ताकि विकास होता रहे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें