सत्ता के नशे में चूर भाजपाई ही UP में कानून व्यवस्था के लिए खतरा बने: अखिलेश

Smart News Team, Last updated: Sun, 28th Mar 2021, 7:00 PM IST
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को बयान जारी किया. उन्होंने यूपी में योगी सरकार पर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने कहा कि सत्ता के नशे में चूर भाजपाई ही प्रदेश में कानून व्यवस्था के लिए खतरा बन गए हैं.
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सत्ता के नशे में चूर भाजपाई ही प्रदेश में कानून व्यवस्था के लिए खतरा बन गए हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को बयान जारी किया. जिसमें उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सत्ता संरक्षित अपराधियों को खुली छूट मिल गई है.

अखिलेश यादव ने कहा कि आज जो हालत है उसमें प्रदेश में किसी की भी इज्जत या जान-माल सुरक्षित नहीं रह गया है. आए दिन हत्या, लूट, अपहरण की घटनाएं होती हैं. महिलाओं और बच्चियों के साथ दुष्कर्म में कमी नहीं हो रही है. कितनी ही बेटियों ने छेड़छाड़ और पुलिस की लापरवाही से तंग आकर आत्महत्या कर ली है. सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा राज में किसी गरीब, किसान और मजदूर की सुनवाई नहीं होती है.

लखनऊ: बिजली कनेक्शन न मिलने पर सपा नेता ने जेई से की मारपीट, मुकदमा दर्ज

अखिलेश यादव ने इस बयान में कहा कि मुख्यमंत्री जी के बहुचर्चित बयान ठोक दो के अनुपालन में कभी पुलिस तो कभी एक जनता एक दूसरे को ठोक रही है. इस अव्यवस्था ने अराजकता का माहौल बना दिया है और लोगों की जिंदगी असुरक्षित हो गई है. उन्होने कहा कि कन्नौज में होली पर रुपए मांगने पर भाजपा के बेटे ने मजदूर को बंदूक की बट से पीटकर अधमरा कर दिया है.

BSP सुप्रीमों मायावती का ऐलान, विधानसभा का चाहिए टिकट तो पंचायत चुनाव में परिणाम लाएं अच्छा

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मथुरा में आरएसएस और भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस वालों को पीट दिया. आए दिन भाजपाई खाकी की शान तार-तार करते रहते हैं. कई अन्य जगहों पर भी ऐसी घटनाएं घटी हैं जिसमें आखिर में पुलिस वालों को ही दंडित होना पड़ा है. उन्होंने कहा कि पुलिस हिरासत में मौतों के मामले में उत्तर प्रदेश नंबर 1 पर है. निर्दोषों के फर्जी एनकाउंटर की कई घटनांए घट चुकी हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें