BJP सरकार की UP के प्रवासियों को रोजगार देने की पोल खुली, सच आया सामनेः अखिलेश

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Apr 2021, 6:45 PM IST
  • समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने अपनी जनता को धोखा देकर पाप किया है. भाजपा सरकार की प्रदेश के प्रवासियों को रोजगार देने की झूठ की पोल खुल गई है, सच सबके सामने आ चुका है.
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बयान जारी करके बीजेपी सरकार को घेरा.

लखनऊ. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच प्रवासी मजदूर बड़े शहरों से यूपी लौट रहे हैं. इस पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को बयान जारी करके बीजेपी को घेरा है. अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने ढोल पीटा था कि जो पिछले साल उत्तर प्रदेश आ गए हैं उन सबको रोजगार मिलेगा. अब झूठ खुल गया, सच सामने आ गया है.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि प्रवासी श्रमिकों के प्रति भाजपा सरकार की नीति और नीयत दोनों में खोट के चलते स्थितियां बिगड़ रही हैं. बड़ी संख्या में आ रहे लोगों की टेस्टिंग और दवाओं की कोई व्यवस्था नहीं है. उन्होंने कहा राज्य सरकार दिल्ली और दूसरे महानगरों से आ रहे परेशान हाल परिवारों को उनके घर तक पहुंचाने की सुचारू व्यवस्था करने में असमर्थ साबित हो रही है.

CM योगी का आदेश- कोरोना पॉजिटिव कर्मचारियों को 28 दिन की पेड लीव दें कंपनियां

अखिलेश यादव ने कहा कि सच तो ये है कि भाजपा सरकार को सिर्फ चुनावों की चिंता रहती है, मानव जीवन बचाने की नहीं. पिछले साल कोरोना संक्रमण और लाॅकडाउन के बाद जो हालात बने थे, उनसे भाजपा सरकार ने कोई सबक नहीं सीखा है. सपा अध्यक्ष ने कहा कि अस्पताल में इलाज नहीं है, जनता सब देख रही है.

CM योगी बोले- जीवनरक्षक दवाओं की कालाबाजारी करने वालों पर लगे रासुका

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बड़े पैमाने पर मजदूरों का फिर पलायन हो रहा है. दिल्ली आ आनंद विहार बस अड्डा, नोएडा और देश के दूसरे राज्यों से लाखों कामगारों का आना जारी है. उन्होंने कहा कि इनका काम छूटा, पैसे खत्म, अब अपने गांव लौटे जाने की बैचेनी है. पिछले साल की तरह रास्ते में इनके खाने-पीने की व्यवस्था में स्वयं सेवी संगठन सामने नहीं आए हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें