मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं का संदेश- 2022 UP चुनाव के लिए जुट जाएं

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 09:48 PM IST
  • यूपी के मुख्यमंत्री और सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने अपने जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि 2022 के यूपी चुनाव के लिए अभी से जुटकर जोश के साथ काम करें.
मुलायम सिंह यादव ने 82वें जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने अपने जन्मदिन मनाने के लिए कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया. इस मौके पर मुलायम सिंह यादव ने कहा कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सपाई अभी से जुट जाएं और जोश के साथ कम करें. मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर कई बड़े नेताओं ने शुभकामनाएं दी. 

सपा संस्थापक अपने 82वें जन्मदिन पर समाजवादी पार्टी के मुख्यालय आए. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव का शाल ओढ़ाकर स्वागत किया. इस मौके पर मुलायम सिंह कम ही बोले. उन्होंने मुट्ठी बांधकर कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया. मुलायम सिंह यादव ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता संगठन की मजबूती के लिए काम करें.

82 साल के हुए मुलायम, पार्टी कार्यालय के बाहर हुआ रक्तदान शिविर का आयोजन

इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी ने संघर्ष का और गांधी, लोहिया, अंबेडकर के सिद्धांतों का रास्ता दिखाया है. उसी से समाज में तरक्की आएगी. समाजवादी पार्टी उन्हीं के रास्ते पर चल रही है. हम सबके उसके लिए कृतसंकल्प हैं. उन्होंने कहा कि हमें समझदारी से अपनी जिम्मेदारी निभानी है. हम सभी कार्यकर्ता हैं, हमें एकजुटता से काम करना है और समाजवाद के सपनों को पूरा करना है.

1 जनवरी से टोल प्लाजा होगा कैश लेस, फास्टैग अनिवार्य, जानिए कहां और कैसे मिलेगा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत देश के कई बड़े नेताओं ने मुलायम सिंह यादव को जन्मदिन की बधाई दी. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि वह हमारे देश के सबसे वरिष्ठ और अनुभवी नेताओं में से एक हैं जो कृषि और ग्रामीण विकास के बारे में भावुक हैं. मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें