मुलायम सिंह ने लगवाई कोरोना वैक्सीन तो भाजपा बोली- अब माफी मांगे अखिलेश यादव

Smart News Team, Last updated: Mon, 7th Jun 2021, 7:14 PM IST
  • सोमवार को समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली. पूर्व मुख्यमंत्री ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली. जिसके बाद उनकी फोटो वायरल होते ही बीजेपी नेताओं ने तीखा प्रहार किया है. बीजेपी के नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. साथ ही बीजेपी के नेताओं ने अखिलेश यादव से अपने बयान पर मांफी मांगने की डिमांड की.
समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली.

लखनऊ- सोमवार को समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली. पूर्व मुख्यमंत्री ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली. जिसके बाद उनकी फोटो वायरल होते ही बीजेपी नेताओं ने तीखा प्रहार किया है. बीजेपी के नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. साथ ही बीजेपी के नेताओं ने अखिलेश यादव से अपने बयान मांफी मांगने की डिमांड की.

बताते चलें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वैक्सीन को बीजेपी का टीका कहा था और वैक्सीन नहीं लगवाने की बात कही थी. लेकिन वक्त के साथ अखिलेश यादव के सुर बदल गए. अब अखिलेश सरकार से सभी लोगों को मुफ्त वैक्सीन लगवाने की मांग करने लगे. इसलिए, बीजेपी के नेता मुलायम सिंह यादव के वैक्सीन लगवाने के बाद अखिलेश पर निशाना साध रहे हैं और माफी मांगने की मांग कर रहे थे.

SP अध्यक्ष अखिलेश यादव बे-टीका, मुलायम ने गुरुग्राम जाकर ले ली कोरोना वैक्सीन

बता दें कि सोमवार को मुलायम ने मेंदाता अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली. जिसके बाद बीजेपी ने अखिलेश को उनका पुराना बयान याद दिलाया. बीजेपी की तरफ से ट्वीट में कहा गया है कि अगर अखिलेश यादव की मानें तो आज समाजवादी पार्टी के संस्थापक श्री मुलायम सिंह यादव जी ने 'भाजपा' की वैक्सीन लगवा ली. इस ट्वीट में आगे कहा गया है कि अब वो भाजपा का प्रचार कर रहे हैं या अपने पुत्र द्वारा फैलाए गए भ्रम को तोड़ रहे हैं...ये आप तय कर लीजिए! हां, वैक्सीन जरूर लगवाइए!

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें