SP अखिलेश यादव ने कहा-BJP सरकार फिल्म सिटी का कैंची लेकर फीता काटने को खड़ी…

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 02:12 PM IST
  • समाजवादी के प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को ट्वीट करके कहा कि सपा काल की फिल्म सिटी का श्रेय लेने के लिए बीजेपी सरकार फीता काटने को लेकर खड़ी है. 
SP अखिलेश यादव ने कहा-BJP सरकार फिल्म सिटी का कैंची लेकर फीता काटने को खड़ी…

लखनऊ. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट करके फिल्म सिटी का श्रेय लेने के लिए योगी सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश ने ट्वीट किया कि अब सपा काल की फिल्म सिटी का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फीता काटने को खड़ी है. पर अब न तो उनके अभिनेता का अभिनेय काम आ रहा है, न ही कोई डॉयलाग, उनकी पिक्चर फ्लाप होकर उतरने वाली है क्योंकि प्रदेश की असली तस्वीर बनाने वालों की एडवांस में बुकिंग हो गई है.

सीएम योगी ने यूपी में फिल्म सिटी बनाने को लेकर 18 सितंबर को घोषणा की थी. उसके बाद फिल्म सिटी को लेकर काम तेजी से शुरू हो गया है जिसमें नोएडा एक्सप्रेस वे के पास 1 हजार एकड़ जमीन को लेकर चर्चा चल रही है.  

CM योगी से मिले फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर, यूपी फिल्म सिटी पर चर्चा

वहीं रविवार को फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर भी सीएम योगी से मिले थे. वहीं मंगलवार को भी लखनऊ में अन्य निर्माताओं के साथ सीएम योगी मीटिंग करने वाले हैं. हालांकि इसको लेकर अभी कोई जानकारी सीएम की तरफ से नहीं दी गई है. 

CM योगी का ऐलान नोएडा में फिल्म सिटी, कंगना रनौत और अनूप जलोटा ने कहा…

जानकारी के अनुसार फिल्म निर्माता सुभाष घई, ओम राउत, सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या, सिंगर कैलाश खैर, उदित नारायण और कई लोग सीएम योगी के आवास पर मीटिंग में शामिल हो सकते हैं. फिल्म सिटी के प्रोजेक्ट को लेकर अभी लोकेशन फाइनल करना बाकी है जिसकी चर्चा इस मीटिंग में की जा सकती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें