योगी सरकार के कुछ ही दिन बचे इसलिए दिल्ली से लखनऊ दौड़ रहा BJP नेतृत्व: अखिलेश

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Jun 2021, 6:21 PM IST
  • समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को जारी किए बयान में कहा कि बीजेपी नेतृत्व को लगने लगा है कि यूपी में सरकार के कुछ ही दिन बचे हैं, सत्ता जाने वाली है. इस वजह से भाजपा नेतृत्व दिल्ली से लखनऊ तक दौड़ लगा रहा है.
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जारी बयान में बीजेपी को जमकर घेरा.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा नेतृत्व को अब लगने लगा है कि योगी सरकार के बस कुछ ही दिन बचे हैं, इसलिए हड़बड़ाहट में दिल्ली से लखनऊ दौड़ लगा रहे हैं. सपा अध्यक्ष ने शुक्रवार को जारी किए बयान में कहा कि जनता कोरोना वायरस से ज्यादा सरकार के कुशासन से त्रस्त है.

अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में चुनाव सिर पर हैं. जनता में समाजवादी पार्टी की पैठ से भाजपा नेतृत्व डरा-सहमा हुआ है. इसी वजह से दिल्ली से लेकर लखनऊ तक एसी कमरों में बीजेपी नेतृत्व चिंतन-मनन और लगातार बैठक कर रहा है. उन्होंने कहा ये हालात ऐसे हैं कि भाजपा नेतृत्व का दूत एक को मनाता है तो दूसरा रूठ जाता है. 

यूपी में टीकाकरण की रफ्तार होगी तेज, हर जिले में होंगे दो महिला स्पेशल बूथ

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहास कि यूपी सरकार झूठे आंकड़ों के सहारे जनता को बरगलाना चाहती है. ड्यूटी पर कर्मचारियों की मौत के मामलों को छुपाकर मुआवजा देने से सरकार बचना चाहती है. सपा अध्यक्ष ने पूछा कि अगर सरकारी की नीयत साफ है तो सभी मृतकों की लिस्ट जारी क्यों नहीं करती है? सरकार अपनी नाकामी को छिपाने के लिए कोरोना से मृतकों की संख्या को कम बता रही है.

सपा अध्यक्ष ने जारी किए बयान में कहा कि कोरोना और फंगस संक्रमण के इलाज में लापरवाही के चलते लाखों जानें गई हैं. गांवों के हालात तो और भी खराब हैं. गांव में दवा इलाज की व्यवस्था तो है ही नहीं, कानून व्यवस्था भी चैपट है. अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर मृतकों के परिजनों से मिलेंगे और उनकी परेशानी जानेंगे.

पश्चिमी यूपी के बाद अब लखनऊ में दिखे 'घर बिकाऊ है' के बोर्ड, पढ़िए इनकी तकलीफ

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें