सपा संरक्षक मुलायम सिंह की हालत में नहीं सुधार, कोरोना पुष्टि के बाद हुए भर्ती

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 10:59 AM IST
  • कोरोना से संक्रमित मैनपुरी के सांसद और समाजवादी पार्टी संरक्षक  मुलायम सिंह यादव की हालत में कोई सुधार नहीं  दिखाई दे रहा है. मुलायम सिंह के समर्थक उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.
सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव

लखनऊ: मैनपुरी से सांसद और सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की हालत में कोई सुधार नहीं दिखाई दे रहा है. दो दिन पूर्व कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर फिर जानकारी भी दी थी कि डॉक्टरो की देखरेख में उनका उपचार चल रहा है.उनकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

गौरतलब है कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और उनकी पत्नी साधना यादव की कोरोना रिपोर्ट दो दिन पहले पॉजिटिव आई थी. हालांकि मुलायम में कोरोना के लक्षण नहीं मिले थे. लेकिन जांच में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई. इसके साथ ही मुलायम को सांस लेने में तकलीफ थी इसके बाद उनकी जांच कराई गई थी. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद परिवारीजन उन्हें गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल ले गए. जहां कोरोना पॉजिटिव होने पर उन्हें भर्ती कर लिया गया. 

मुलायम सिंह यादव कोरोना पॉजिटिव, अखिलेश ने दी जानकारी, मेदांता में भर्ती 

 

शुक्रवार को मुलायम सिंह के बेटे और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर मुलायम की सेहत की जानकारी दी. अखिलेश ने कहा कि दुर्भाग्यवश नेताजी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेदांता के डॉक्टर्स की निगरानी में उनका उपचार चल रहा है.अखिलेश ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना भी की है. उधर मैनपुरी में मुलायम की सेहत को लेकर सपाई और समर्थक चिंतित हैं.सभी उनके शीघ्र स्वस्थ होकर घर आने की कामना कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें