Video: CM योगी से मिलने पहुंचे SP विधायक को रोका, तो MLA ने डिप्टी SP के सिर से सिर लड़ाया

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 5th Dec 2021, 11:41 PM IST
  • समजवादी पार्टी के विधायक प्रभु नारायण यादव का डिप्टी एसपी के साथ सिर से सिर से टक्कर मार दी. इस दौरान पुलिस और सपा कार्यकर्ताओं के साथ धक्का-मुक्की भी हुई. वहीं इस धक्का-मुक्की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
Video: CM योगी से मिलने पहुंचे SP विधायक को रोका, तो MLA ने डिप्टी SP के सिर से सिर लड़ाया

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के विधायक प्रभु नारायण यादव का डिप्टी एसपी के सिर से सिर लड़ाने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल उत्तर प्रदेश के चंदौली में रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे थे. जिनसे मिलने के लिए सपा विधायक प्रभु नारायण यादव और पार्टी के कार्यकर्ता जा रहे है. इसी बीच पुलिस ने विधायक समेत कार्यकर्ताओं को भी रोक लिया. जिसके बाद सपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर झड़प हो गई. साथ ही दोनों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई. जिसका किसी ने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

बताया जा रहा है कि रविवार को कस्बे के रामगढ़ में सीएम योगी का दौरा था. इसको लेकर समाजवादी पार्टी के विधायक प्रभु नारायण यादव उनके साथ सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता सीएम योगी को जिले की समस्याओं से संबंधित एक ज्ञापन सौंपने जा रहे थे. लेकिन रास्ते में ही सपा सपा कार्यकर्ता और विधायक को रोक लिया. जिसके बाद पुलिस और सपा कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की शुरू हो गई.

माफियाओं पर बुलडोजर चलने पर सबसे ज्यादा परेशानी समाजवादी पार्टी को होती है: CM योगी

पुलिस और सपा कार्यकर्ताओं के बीच हो रही झड़प को देखकर डिप्टी एसपी भी मौके पर पहुंचे गए. जिन्होंने उन्हें समझाने की कोशिश किया. इस दौरान सपा विधायक ने डिप्टी एसपी के अनिरुद्ध सिंह के सिर टक्कर भी मारी. ऐसा करते हुए किसी ने वीडियो बना लिया. जो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सपा कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें