सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी, लखनऊ मेदांता में भर्ती

Smart News Team, Last updated: 07/08/2020 11:07 PM IST
सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को गुरुवार पेट में दर्द और पेशाब संक्रमण के कारण लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया. मुलायम सिंह का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है.
सपा संरक्षक मुलायम सिंह लखनऊ के मेदांता में भर्ती हुए.

सपा संरक्षक मुलायम सिंह की तबीयत शुक्रवार शाम को अचानक बिगड़ने से मेदांता में भर्ती करवाया गया. मुलायम सिंह को पेट दर्द और पेशाब में संक्रमण के कारण अस्पताल में ले जाया गया. डॉक्टरों की टीम जांच कर रही है. मेदांता अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ. राकेश कपूर ने बताया कि मुलायम सिंह को पेट में संक्रमण के कारण गुरुवार को अस्पताल में लाया गया था.

मुलायम सिंह का कोरोना टेस्ट भी किया गया है. बता दें कि कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. यूरोलॉजिस्ट डॉ. राकेश कपूर की निगरानी में डॉक्टरों की टीम सपा के संरक्षक की देखभाल कर रही है. मुलायम सिंह का खून, पेशाब के साथ ही अल्ट्रासाउंड किया गया. 

थल सेनाध्यक्ष जनरल नरवणे ने लखनऊ में की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात

डॉ. कपूर ने बताया कि मुलायम सिंह को पेट के दर्द में राहत मिली है. फिलहाल उनकी तबीयत स्थिर है. जानकारी के लिए बता दें कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव एक महीना पहले भी आंत की दिक्कत के कारण लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे. 

लखनऊ में बनेगा अयोध्या में मस्जिद निर्माण के लिए गठित ट्रस्ट का ऑफिस

स्वास्थ्य समस्याओं के कारण मुलायम सिंह राजनीतिक रूप से सक्रिय नहीं हैं. कुछ समय पहले मुलायम के करीबी दोस्त अमर सिंह का निधन हुआ था. वह मीडिया के सामने नहीं आते हैं लेकिन लखनऊ में उनसे मिलने आने वालों का हर दिन तांता लगा रहता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें