योगी- मोदी को नहीं है लोगों की जान की परवाह, कर रहे चुनावी रैलियां- अखिलेश यादव

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Apr 2021, 3:53 PM IST
सपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी और प्रधानमंत्री मोदी को लोगों की जान की परवाह नहीं है दोनों लगातार रैली कर रहे हैं.उन्होंने कहा कि यूपी सरकार के पास लोगों की समस्याओं का कोई समाधान नहीं है. 2022 में यूपी में सपा की सरकार बनेगी.
सपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को सपा कार्यालय में प्रदेश की योगी और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा. अखिलेश ने कहा कि इस समय कोरोना की दूसरी लहर की वजह से हर रोज एक लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं लेकिन सरकार को लोगों की जान की परवाह नहीं है बल्कि वो चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं.

अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि राज्यों के पास वैक्सीन नहीं है. रोजगार खत्म हो रहे हैं लेकिन भाजपा सरकार इस पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रही है. उन्होंने कहा कि यूपी सरकार के पास लोगों की समस्याओं का कोई समाधान नहीं है. जनता नाराज है. 2022 में यूपी में सपा की सरकार बनेगी.

रामजन्म भूमि की पवित्र मिट्टी को लोग ले जा सकेंगे अपने घर, बस करना होगा ये काम

इसके अलावा आपको बता दें कि पूर्व मंत्री राकेश त्यागी, पूर्व विधायक अरशद खां सहित, बरेली, अलीगढ़ और मुरादाबाद के कई बसपा नेताओं ने शनिवार को सपा की सदस्यता ग्रहण की. अखिलेश यादव ने सभी का स्वागत किया और उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें