अखिलेश यादव बनाम CM योगी के लगे पोस्टर, सपा प्रमुख ने BJP सरकार पर साधा निशाना

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Mar 2021, 10:03 AM IST
  • लखनऊ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और सीएम योगी की फोटो का इस्तेमाल करके पोस्टर लगाया गया. मुरादाबाद में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर केस दर्ज होने के बाद ये पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. 
सीएम योगी आदित्यानाथ और सपा प्रमुख अखिलेश यादव का पोस्टर. ( फोटो साभार-सोशल मीडिया).

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर मुरादाबाद में मामले के बाद केस दर्ज किए जाने वाला मामला बढ़ता जा रहा है. यूपी की राजधानी में केस दर्ज होने के बाद सड़कों पर ऐसे पोस्टर दिखाई दिए जिसमें एक तरफ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और दूसरी तरफ सीएम योगी आदित्यानाथ की फोटो लगी है. फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सपा ने भाजपा पर निशाना साधा है.

लखनऊ के 1090 चौराहे पर सीएम योगी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की फोटो का होर्डिंग लगा है. जिस पर अखिलेश यादव की फोटो पर मुकदमे लगाए लिखा है और दूसरी तरफ सीएम योगी की फोटो पर मुकदमे हटाए छपा है. बता दें कि अभी तक साफ नहीं हुआ कि इस पोस्टर को किसने लखनऊ के चौराहे पर लगाया था. 

UP के इस रेलवे स्टेशन पर लंगूर की आवाज में बंदरों को भगाने के लिए इंसान को नौकरी

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सपा प्रमुख ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा की सरकार बनने पर फर्जी एनकाउंटर की जांच की जाएगी. इसी के साथ हिरासत में हुई मौतों की जांच की जाएगी. मानवाधिकार आयोग की रिपोर्ट और पीड़ित परिवार की शिकायत पर जांच की जाएगी. अखिलेश यादव ने कहा आज संविधान पर हमले किए जा रहे हैं. 

वसीम रिजवी की हयाती कब्र को तोड़ा गया, हर जिले से होगी एफआईआर

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि नेताओं पर झूठे मुकदमों के साथ जांच एजेंसियों के साथ-साथ शारीरिक हमले भी किए जा रहे हैं. भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि दूसरों पर सिंडिकेट से संचालित होने का आरोप लगाने वाले असली में संघीकेट है. 

यूपी की बेटियों का कमाल, राष्ट्रीय चैंपियनशिप में बिहार जैसी मजबूत टीम को दी मात 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें