किसानों को लाभ देने में असफल BJP, बर्बादी का जश्न मना रही है मोदी सरकार: अखिलेश

Smart News Team, Last updated: Tue, 12th Jan 2021, 12:01 AM IST
  •  राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने देश की मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि सरकार किसानों की तबाही का जश्न मना रही है. पिछले छह सालों में सरकार को कोई लाभ नहीं दे पाई है. सरकार किसान की आय दुगनी कर नहीं पाई है और लगात का डेढ गुणा दाम देने में भी असमर्थ रही है.
सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार किसानों की तबाही का जश्न मना रही है.(फाइल फोटो)

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने देश की मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि सरकार किसानों की तबाही का जश्न मना रही है. पिछले छह सालों में सरकार को कोई लाभ नहीं दे पाई है. सरकार किसान की आय दुगनी कर नहीं पाई है और लगात का डेढ गुणा दाम देने में भी असमर्थ रही है. समाजवादी पार्टी लगातार किसानों के साथ खड़ी है लगातार किसानों का समर्थन कर रही है और उनके बराबर धरने लगा रही है. 

अखिलेश यादव ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा सरकार ने अपने छह सालों के कार्यकाल में किसानों को कोई लाभ नहीं पहुंचाया. बल्कि सरकार ने किसानों की जमा पूंजी को लूटने का इंतजाम कर रही है. किसानों को अपनी जमीन खोने का खतरा भी सताने लगा है. राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि सरकार का घमंड इतना बढ़ गया है कि राज्य में कहीं कोई सुनवाई नहीं है. प्रदेश में किसानों के साथ धान को लेकर सरेआम हो मच रही है. धांधली से परेशान किसान ने अब आत्महत्या करनी शुरू कर दी है.

बयान पर घिरे आप विधायक सोमनाथ भारती, अरेस्ट के बाद 14 दिन के लिए गए जेल

इस दौरान उन्होंने किसान आंदोलन पर अपना पक्ष साफ करते हुए कहा है कि समाजवादी पार्टी किसान के बराबर लगातार धरना-प्रदर्शन कर रही है. उन्होंने बताया है कि किसान यात्रा, किसान घेरा के माध्यम किसानों से बात की है औऱ उनकी समस्याओं को जाना है. इस दौरान समाजवादी पार्टी की सरकार के कामों की जानकारी लोगों तक साझा की गई. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया हा कि सरकार शांतिपूर्वक चल रहे आंदोलम को कुचल रही है. 

ऑनलाइन शॉपिंग कंपनियों ने पहुंचाया खुदरा कारोबार को नुकसान, व्यापारियों में रोष

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें