अखिलेश का BJP की केंद्र और UP सरकार पर निशाना, कहा- खास वर्ग के लिए कर रहीं काम

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 09:10 AM IST
  • पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र व राज्य सरकार की नीतियों की आलोचना की. साथ ही उन्होंने ने बढ़ती हुई महगाई पर कहा कि दोनों सरकारें खास पक्ष के लिए कार्य कर रही है, जिसके चलते महगाई इतनी बढ़ गई है.
अखिलेश का BJP की केंद्र और UP सरकार पर निशाना, कहा- खास वर्ग के लिए कर रहीं काम

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को प्रयागराज पहुंचे. जहां पर उन्होंने ने गंगा में नाव छकाने वाले निषादों से वादा कि आगामी चुनाव में अगर स्पा कि सरकार बनती है तो उन्हें वह नई नाव देंगे. दरअसल कांग्रेस नेता प्रियंका गाँधी के दौरे के बाद कुछ नाविकों की नाव तोड़ दी गई थी. साथ ही उनसे मारपीट भी किया गया था. जिसपर अखिलेश यादव ने कहा कि नाविकों कि नाव तोड़कर उनकी रोजी रोटी चीन ली गई. साथ ही उन्होंने ने इस दौरान ये भी बताया कि नावों कि मरम्मत के लिए सपा ने उनकी मदद भी की है.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव लखनऊ से आने के बाद सबसे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम शेरवानी के यहां गए और उनसके साथ आगामी विधानसभा चुनाव के संबंधित चर्चा भी की. उसेक बाद वह प्रयागराज के सपा कार्यालय में कार्यक्रताओं को सम्बोधित भी किया. उस दौरान अखिलेश यादव ने केंद्र और राज्य सरकार को तेल मूल्य वृद्धि, कृषि कानून, बेरोजगारी, गंगा, बजट और निजीकरण पर घेरा. साथ ही कहा कि दोनों सरकारें खास वर्ग को लाभ पहुंचाने के लिए कार्य कर रही है.

यूपी बजट: विपक्ष हमलावर मायावाती ने अति-निराश तो अखिलेश ने सभी के साथ धोखा बताया

इतना ही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आगे कहा कि भाजपा झूठ फैलाकर समाज को बताने का प्रयास कर रही है, लेकिन सपा की सरकार समाज के सभी वर्ग को एक साथ लेकर चलेगी और इस नफरत कि दिवार को तोड़ फेकेगी. वही कार्यक्रताओं को सम्बोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जल्द ही समाजवादी पार्टी में भाजपा समेत अन्य कई पार्टियों के ने शामिल होने वाले है.

बजट में UP की बेटियों पर मेहरबान योगी सरकार, फ्री टैबलेट समेत कई बड़े ऐलान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें