यूपी पंचायत चुनाव में हार का बदला जनता से लेने को उतारू BJP सरकार: अखिलेश यादव

Smart News Team, Last updated: Sun, 16th May 2021, 8:40 PM IST
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को बयान जारी किया. अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार यूपी पंचायत चुनाव में सपा से हारने का बदला जनता से ले रही है. वो कोरोना संकट में आपदा खड़ी करने के फॉर्मूले पर उतर आई है.
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना काल में पंचायत चुनाव में सपा से पिछड़ जाने से नाराज भाजपा सरकार जनता से बदला लेने के लिए आपदा में आपदा खड़ी करने के फॉर्मूले पर उतर आई है. सपा चीफ अखिलेश यादव ने रविवार को बयान जारी किया. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की कहानी यूपी में दोहराई जाएगी.

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की नीति और नीयत में खोट के चलते ही देश-प्रदेश मंहगाई की मार से कराह रहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार अब प्रदेशवासियों को हर तरह से परेशान करने और महंगाई क मार से उसकी कमर तोड़ देने का कोई भर मौका कोरोना संकट से जिंदगी बचाने की जद्दोजहद से जूझ रहे लोगों को नहीं देना चाहेगी.

यूपी में इतने करोड़ लोगों को मिलेगा फ्री में चावल और अनाज, ऐसे मिलेगा लाभ

अखिलेश यादव ने रविवार को जारी बयान में कहा कि बड़ी कंपनियों की समर्थक भाजपा सरकार को गरीब की नहीं अमीरों की तिजोरियां भरने की ज्यादा चिंता रहती है. सपा अध्यक्ष ने कहा कि पावर कॉरपोरेशन और राज्य सरकार ने सभी श्रेणी के विद्युत उपभोक्ताओं पर रेगुलेटरी सरचार्ज लगाने को कहा है. इससे बिजली 12 फीसदी तक महंगी हो जाएगी. 

यूपी में इन शहरों के लिए CM योगी का मास्टर प्लान, ऐसे होगा कोरोना कंट्रोल

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार ने अपने कार्यकाल में एक यूनिट बिजली का उत्पादन नहीं किया. समाजवादी सरकार के काम भी रोक दिए लेकिन जनता पर बोझ लादने में उसे लोकलाज नहीं है. अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार ने सिर्फ अपना घर भरने और सत्ता सुख के संसाधन जुटाने में ही चार साल बिता दिए हैं. आज भी वो इस एजेंडा पर काम कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें