कंट्रोल रूम मे अफसर नहीं उठा रहे फोन, क्यों नहीं हो रही उन पर कार्रवाईः अखिलेश

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Apr 2021, 8:27 PM IST
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी मुख्यालय से बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारियों पर कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है जो कोविड-19 कंट्रोल रूम में बैठे अफसर न फोन उठा रहे हैं और न ही परेशान लोगों की फरियाद सुन रहे हैं.
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा मुख्यालय से बयान जारी किया.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि कंट्रोल रूम में बैठे अफसर न फोन उठा रहे और न ही लोगों की की गुहार सुन रहे हैं. ऐसे अधिकारियों पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है? सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी मुख्यालय से बयान जारी किया है.

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री लापरवाह अधिकारियों के साथ कड़ाई के रोज बयान देते हैं लेकिन राजधनी लखनऊ में ही कोविड-19 नियंत्रण कक्ष में बैठे अफसर न फोन उठा रहे हैं और न ही मिल रहे हैं. उन्होंने कहा कि परेशान लोगों की गुहार सुनने वाला कोई नहीं है, उन पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है.

कोरोना चेन तोड़ने के लिए UP में 59 घंटे का कर्फ्यू, वीकेंड लॉकडाउन 8 बजे से लागू

अखिलेश यादव ने जारी हुए बयान में कहा कि दिखावे के लिए बहाना ढूंढ़ा जाता है, प्रशासन तो बेलगाम है. मुख्यमंत्री का भी नियंत्रण कहीं नहीं रह गया है. सपा अध्यक्ष ने कहा कि ऑक्सीजन के अभाव में भर्ती न हो पाने से जो मर गए, उन सबकी अस्वाभाविक मौत के लिए किसी डीएम-एसपी पर मुख्यमंत्री ने कार्रवाई क्यों नहीं की? अखिलेश यादव ने कहा कि महामारी के इस दौर में भाजपा सरकार का कोई भी तंत्र-मंत्र काम नहीं कर रहा है.

बोकारो से रवाना हुई ऑक्सीजन एक्सप्रेस ट्रेन, शनिवार को पहुंचेगी लखनऊ

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा का आपदा को अवसर में बदलने का काम धड़ल्ले से हो रहा है और प्राइवेट अस्पतालों में महंगी दरों पर भर्ती हो रही है, ऑक्सीजन की बाजार में कमी है. उन्होंने कहा कि आवश्यक दवाएं और इंजेक्शन अस्पताल में उपलब्ध नहीं हैं लेकिन चोर बाजार में हर चीज उपलब्ध है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें