अखिलेश यादव की सपा की मांग- फ्री में हो कोरोना की जांच, इलाज और टीकाकरण

Smart News Team, Last updated: Sun, 25th Apr 2021, 7:40 PM IST
  • समाजवार्दी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा कि सपा की मांग है मुफ्त हो जांच, मुफ्त टीका और मुफ्त इलाज. उन्होंने यूपी की बीजेपी सरकार पर नाकामी का आरोप लगाया है.
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर नाकामी का आरोप लगाया है.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण से हालात भयावह होते जा रहे हैं. इसी बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीेजेपी पर नाकामी का आरोप लगाया है. अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि सपा की मांग, मुफ्त जांच, मुफ्त टीका और मुफ्त इलाज. आपको बता दें कि बीते 24 घंटे में यूपी में 35 हजार से ज्यादा नए केस सामने आए हैं.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि सपा की मांग, मुफ्त जांच, मुफ्त टीका और मुफ्त इलाज. उन्होंने कहा कि कोरोना के भयावह काल में जब उत्तर प्रदेश और देश दवाओं और ऑक्सीजन तक के लिए तड़प रहा है. कालाबाजारी की खबरें सरकार की नाकामी का प्रतीक है. सपा टीके के दामों में एकरूपता की जगह देश भर में त्वरित और मुफ्त टीकाकरण की मांग करती है.

सीएम योगी बोले- सरकार की तैयारी पहले से बेहतर, रेमडेसिविर दवा का नहीं है अभाव

इसके कुछ देर बाद अखिलेश यादव ने एक दूसरे ट्वीट में कहा कि उत्तर प्रदेश के जिम्मेदार पद पर बैठे लोग गैर-जिम्मेदार बयानबाजी न करें और लोगों की संपत्ति जब्त करने की धमकी से जनता का मुंह बंद करने की कोशिश न करें. सपा अध्यक्ष ने कहा कि अफवाह भाजपा सरकार फैला रही है कि ऑक्सीजन की कमी नहीं है. सड़कों की तस्वीर झूठ नहीं बोलती. मान्यवर कृपया अपनी बंद आंखे खोलें.

एक मई कोरोना टीकाकरण के लिए योगी सरकार ने दिया 1 करोड़ वैक्सीन डोज का ऑर्डर

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा कि यूपी सरकार तत्काल कोरोना पीड़ितों के लिए घरों पर ऑक्सीजन का प्रबंध सुनिश्चित करे. मरीज तो मरीज है, चाहे वो घर पर हो या अस्पताल में. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सत्ता का दंभ छोड़कर एक परिवार वाले की तरह सोचें.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें