अखिलेश यादव का BJP पर हमला, बोले- झूठ के सहारे अपनी कमियां छुपा रहे CM योगी

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Apr 2021, 4:58 PM IST
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को समाजवादी पार्टी के मुख्यालय से बयान जारी किया. उन्होंने कहा कि झूठ के सहारे मुख्यमंत्री अपनी कमियां छुपा रहे हैं. बीजेपी सरकार को सत्ता का दंभ छोड़कर एक परिवार वाले की तरह सोचना चाहिए.
कोरोना को लेकर अखिलेश यादव ने सपा मुख्यालय से बयान जारी किया.

लखनऊ. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच एक बार फिर से समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने सोमवार को सपा मुख्यालय से जारी हुए बयान में कहा कि झूठ के सहारे मुख्यमंत्री अपनी कमियां छुपा रहे हैं. बीजेपी सरकार को सत्ता का दंभ छोड़कर एक परिवार वाले की तरह सोचना चाहिए और तत्काल कोरोना पीड़ितों के घरों पर ऑक्सीजन का इंतजाम करना चाहिए.

अखिलेश यादव ने कहा कि एक ओर सरकार मृतकों की संख्या कमतर दिखाने का फर्जी आंकड़े दे रही है तो दूसरी तरफ श्मशान में चिताएं बुझने का नाम नहीं ले रही हैं. ऑक्सीजन बेड और दवा न मिलने से सांसों का आपातकाल है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के बयान जो भी हों लेकिन भाजपा विधायक और सांसद तक हालात से परेशान होकर धरना देने की चेतावनी दे रहे हैं, ये सरकार की नाकामी नहीं है तो क्या है?

CM योगी बोले- कोरोना मरीजों को हॉस्पिटल में एडमिट नहीं करने पर होगी कार्रवाई

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि काला बाजारियों पर लगाने में सरकार की विफलता उजागर है. सक्रमिजों के इलाज के लिए जिन अस्पतालों और डाॅक्टरों के नाम और टेलीफोन नंबर भाजपा सरकार प्रचारित कर रही है वे अधिकतर फर्जी निकल रहे हैं. उन्होंने कहा कि इसी झूठ के सहारे मुख्यमंत्री अपनी कमियां छिपा रहे हैं जबकि जमीनी हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं.

वैक्सीनेशन के नाम पर साइबर अपराधी बना रहे निशाना, बदमाशों ने दो लाख से ज्यादा लूटे

अखिलेश यादव ने कहा कि पीड़ित परिवारों के आंसू सूख गए हैं और सरकार की आंख का पानी मर गया है. लोकतंत्र में भाजपा सरकार अभिशाप बन गई है. श्सपा अध्यक्ष ने कहा कि दूरदर्शिता की कमी और कुप्रबंधन से भाजपा से उत्तर प्रदेश को कोरोना प्रदेश बना दिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें