अखिलेश का BJP सरकार पर तंज, बोले- चौबीसों घंटे काम फिर भी हैं टोटल फेल

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 6th Dec 2021, 11:43 PM IST
  • समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जो कहने के लिए करते चौबीसों घंटे काम फिर भी हैं टोटल फ़ेल, फ़ुल नाकाम, यूपीवाले करेंगे उनका काम तमाम!
अखिलेश का BJP सरकार पर तंज, बोले- चौबीसों घंटे काम फिर भी हैं टोटल फेल

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर तंज कसा. पूर्व सीएम अखिलेश ने ट्वीट कर लिखा कि जो कहने के लिए करते चौबीसों घंटे काम फिर भी हैं टोटल फेल, फुल नाकाम, यूपीवाले करेंगे उनका काम तमाम! भाजपा सरकार विकास के जिस घोड़े पर सवार है, वो फिल्मी शूटिंग जैसा नकली घोड़ा है जो बस हिलता-डुलता है पर आगे नहीं बढ़ता! यूपी कहे आज का नहीं चाहिए भाजपा.

अखिलेश यादव ने अपने इस ट्वीट से केंद्र और राज्य कि दोनों सरकारों के ऊपर हमला किया. दरअसल प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में बताया जाता है कि वह देर रत तक काम करते है. साथ ही यह भी कहा जाता है दोनों नेता काफी कम नींद भी लेते है. जिसको लेकर अखिलेश यादव ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर तंज कसा है.

योगी सरकार में स्कूल ड्रेस के नाम पर शिक्षा विभाग ने छात्रों के खाते में भेजे 11 रुपये

वहीं सोमवार को सीएम योगी आजमगढ़ में थे. जहां पर उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय अराजकता ही उसका पर्याय हो गया था. देश के अंदर एक नारा चल रहा था कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा समझो होगा कोई जाना-पहचाना गुंडा. साथ सीएम 

योगी ने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी ने इसको(आजमगढ़) अपराधियों का गढ़ बनाकर यहां के नौजवानों के सामने पहचान का संकट खड़ा किया. पेशेवर अपराधी और माफिया जब निकलते थे तो गरीबों और व्यापारियों के मन में एक भय पैदा होता था कि पता नहीं किसके मकान और प्रतिष्ठान पर कब्जा कर ले.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें