CM योगी के बुलडोजर पर अखिलेश की चेतावनी, स्टीयरिंग घूमा तो दूसरी तरफ चलने लगेगा

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 3:38 PM IST
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को भाजपा सरकार पर जमकर बरसे. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार साढ़े चार साल बाद भी नाम और रंग बदल रही है. साथ ही अखिलेश यादव ने सरकार को अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख लेने की बात कही. वहीं आज सपा में बसपा, बीजेपी पार्टी से और कई बड़े नेता शामिल हुए.
CM योगी के बुलडोजर पर अखिलेश की चेतावनी, स्टीयरिंग घूमा तो दूसरी तरफ चलने लगेगा (PTI FILE PHOTO)

लखनऊ. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. जिसके दौरान अखिलेश यादव ने बीजेपी पर लगातार हमला किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने नेताओं का सम्मान नहीं करती है. साथ ही कहा कि 2019 में अटल जी के नाम पर यूनिवर्सिटी का शिलान्यास किया गया था, लेकिन अभी तक उनके नाम पर विश्वविद्यालय नहीं बन पाया है. यह यूनिवर्सिटी अभी भी सपा के बनाए लोहिया संस्थान के नौवें फ्लोर पर चल रही है. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि साढ़े चार सालों के बाद भी केवल नाम और रंग ही बदला जा रहा है. 

इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने आगे कहा कि बीजेपी सरकार को अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख लेना चाहिए. बुलडोजर ही तो इस सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है. वहीं अखिलेश यादव ने चुटकी लेते हुए कहा कि बुलडोजर में स्टीयरिंग लगा होता है. स्टीयरिंग घुमाने पर बुलडोजर भी दूसरी तरफ चलने लगेगा. 

अखिलेश यादव का BJP पर तंज, कहा- राजा महेन्द्र प्रताप सिंह के नाम पर नया विश्वविद्यालय बनाना भाजपाई ढोंग

इसके साथ ही अखिलेश यादव ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उत्तर प्रदेश से बीजेपी का सफाया निश्चित है. साथ ही उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि सरकार के मुखिया की भाषा बदल गई है. सरकार जा रही तो मुख्यमंत्री की भाषा बदल गयी. वहीं उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गरीबों, पिछड़े और दलित को साबुन से नहलवाते हैं. साथ ही उन्होंने वादा किया कि सत्ता में आने पर अयोध्या में गरीबों के गिराए गए घरों को सपा सरकार बनवाएगी. 

इतना ही नहीं इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सपा में कई नेता शामिल हुए. जिसमें भाजपा सांसद जय प्रकाश निषाद के सगे भाई जितेन्द्र निषाद सपा में शामिल हो गए. साथ ही पूर्व सांसद यशवीर सिंह, बसपा नेता हरिशंकर राजभर, मुन्ना यादव, पूर्व मंत्री मान पाल सिंह, बसपा नेता अब्दुल हाफिज भी समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया. इन बड़े नेताओं का सपा में शामिल होने पर अखिलेश यादव ने कहा कि पार्टी से जुड़ने वालों का करवा बढ़ता जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें