सपा बोली- UP में बढ़ रही अराजकता, राज्यपाल बंद कराएं बदले की कार्रवाई

Smart News Team, Last updated: 18/09/2020 07:28 PM IST
  • समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंंडल के सदस्यों ने दावा किया कि योगी सरकार में यूपी में अराजकता बढ़ी है और सरकार बदले की भावना से कारवाई कर रही है. 
राजभवन पहुंच कर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपाने जाते सपा प्रतिनिधिमंडल के सदस्य

लखनऊ: समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में अराजकता का आरोप लगाते हुए राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा है और मांग की है कि राज्य सरकार बदले की भावना से विपक्षी दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं के दमन का काम बंद करे. सपा प्रतिनिधिमंंडल ने राज्यपाल को सौंपे ज्ञापन में यूपी में अराजकता और बदले की भावना से कारवाई का आरोप लगाया है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं एमएलसी नरेश उत्तम पटेल ने पार्टी के प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व किया.

लखनऊ समेत राज्य के दूसरे जिलों में राजनीतिक आंदोलन के दौरान सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी हुई हैं जिससे सपा नाराज है. कई जिलों में सपा के नेताओं पर केस दर्ज हुआ है. प्रदर्शन के दौरान पुलिस से झड़प और पिटाई से भी समाजवादी नेता खफा हैं.

CM योगी ने 24 घंटे में मांगी खाली पदों की लिस्ट, 21 को मीटिंग, 3 महीने में भर्ती

प्रतिनिधि दल में एमएलसी सुनील साजन, उदयवीर सिंह और आनंद भदौरिया भी शामिल रहे. यूपी में योगी सरकार की कार्रवाई पर विपक्ष हमेशा ही सवाल खड़े करता रहता है. समाजवादी प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से राजभवन में मुलाकात कर उनको ज्ञापन सौंपा. इस दौरान सभी कार्यकार्ताओं व नेताओं ने मास्क पहन रखा था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें