UP में खेला होबे, BJP की प्रचार गाड़ी में फोटो मोदी-योगी की, जयकारा अखिलेश यादव

Atul Gupta, Last updated: Sat, 23rd Oct 2021, 5:14 PM IST
  • हींग लगे न फिटकरी रंग चोखा ही चोखा वाली कहावत तो आपने सुनी ही होगी. ये कहावत समाजवादी पार्टी पर फिट बैठती है जहां लाखों खर्ज कर बीजेपी का प्रचार करने सड़कों पर उतर चुनाव प्रचार गाड़ी से समाजवादी पार्टी का प्रचार हो रहा है. मामला यूपी के पीलीभीत का है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.
पीलीभीत में बीजेपी की चुनाव गाड़ी से सपा का प्रचार

लखनऊ: प्रदेशों में प्रदेश उत्तर प्रदेश की बात ही कुछ और है, यहां कभी ऐसा कुछ देखने को मिल जाता है जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल होता है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला पीलीभीत में जहां बीजेपी की प्रचार गाड़ी से सपा का प्रचार होते दिखा. आसपास होर्डिंग में पीएम मोदी की तस्वीर और विकास के दावे लेकिन बीच में लगी एलईडी में चलते मुलायम सिंह, अखिलेश यादव और आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे की तस्वीरों के साथ सपा का प्रचार गाना...ये तो बिलकुल वैसा ही है जैसे शादी किसी और ने की लेकिन सुहागरात कोई और मना गया.

यूपी के पत्रकार अनिल तिवारी ने ये वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में बीजेपी का प्रचार करने वाली एलईडी युक्त गाड़ी का ड्राइवर बोलते हुए सुना जा सकता है कि हम सपा के हैं. जो भी ये वीडियो देख रहा उसकी हंसी नहीं रूक रही. मतलब खर्चा बीजेपी लेकिन प्रचार सपा का.. हींग लगी ना फिटकिरी, रंग चोखा ही चोखा. मौज ही मौज.. किसी पार्टी को और क्या चाहिए. 

कल्पना से परे! मेंगलोर बीच पर दिखी जलपरी, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

बहरहाल सपाईयों ने वैसे ही आज बीजेपी की नाक में दम कर रखा है. सुबह-सुबह चौक चौराहों से लेकर अखबार के फ्रंट पेज तक अखिलेश यादव की तस्वीर वाली फोटो और उसके साथ चार महीने के टाइमर के साथ संदेश हम आ रहे हैं ने लखनऊ में हलचल मचा दी है.

गौरतलब है कि अगले साल यूपी में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसको लेकर सूबे की चार बड़ी पार्टियां बीजेपी, कांग्रेस, सपा और बसपा ने पूरी ताकत झोंक रखी है. जमकर पैसा बहाया जा रहा है. छोटी पार्टियों से गठबंधन का दौर जारी है. पार्टियां जोड़-घटा, गुणा-गणित बिठा रही है कि कैसे सबसे बड़े सूबे की सत्ता हासिल की जाए. देखना दिलचस्प होगा कि यूपी की राजनीति का ऊंट इस बार किस करवट बैठेगा.

पूर्व गवर्नर बेबी रानी ने UP में कहा- शाम 5 बजे के बाद औरतें थाना ना जाएं

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें