पंचायत प्रमुख चुनाव पर अखिलेश की खुली धमकी- सपा सरकार अफसरों से लेगी हिसाब

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Jul 2021, 1:27 PM IST
  • पंचायत प्रमुख चुनाव पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने खुली धमकी देते हुए कहा है कि उन्होंने अफसरों की लिस्ट तैयार कर ली है और सत्ता में आते ही सपा सरकार भ्रष्ट अफसरों से हिसाब लेगी.
ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हार के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीजेपी पर साधा निशाना. 

लखनऊ. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने पंचायत प्रमुख चुनाव पर भी बात करते हुए कहा है कि इस दौरान जो भी हिंसा हुई उसका सपा सरकार हिसाब रख रही है. उन्होंने कहा कि सपा सरकार अफसरों से हिसाब भी लेगी. अखिलेश यादव ने कहा कि पंचायत चुनावो में भी लोकतंत्र की हत्या भाजपा ने की है.

उन्होंने हाल ही में एक प्रत्याशी की प्रस्तावक के साथ हुई हिसा पर कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में चुनावों में पुलिस और सरकारी मशीन का दुरप्रयोग न होता तो चुनाव का रिजल्ट कुछ और होता. भाजपा ने चुनावों में गुंडागर्दी का नंगा नाच किया. बहनों के कपड़े तक छीन लिए गए. समाज को अच्छी दिशा में ले जाने की बात करने वाले महिलओं के साथ अभद्रता कर रहे हैं.

लखनऊ में आतंकी होने की सूचना से हड़कंप, पुलिस व ATS की टीम ने अपने घेरे में लिया

उन्होंने कहा कि भाजपा को सिर्फ चुनाव जीतने से मतलब है. जनता ने सब देखा है. वह जवाब देगी. उत्तर प्रदेश में भाजपा से बड़ी गुंडागर्दी पार्टी कोई नहीं हो सकती है. साथ ही उन्होंने कहा सपा सरकार जब बनेगी कोरोना की डेथ ऑडिट कराया जाएगा और जिन अधिकारियों ने पंचायत चुनाव में सीमा लांघी है उनकी लिस्ट तैयार है. 

लखनऊ के स्मारकों की बदहाल स्थिति, जानें क्यों नहीं हो रहा है रखरखाव

उन्होंने भाजपा सरकार से सवाल पूछते हुए कहा है कि भाजपा ने अपना संकल्प पत्र जब बनाया गया था तो उसमें योगी जी नहीं थे. भाजपा आज ये बातये की किसानों की आय क्या है? 2022 तक किसानों की आय दोगुनी होगी , भाजपा बातये की उन्होंने क्या किया है?

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें