UP चुनाव से पहले सपा का Video सॉन्ग- कृष्ण बदलकर वेश आ रहे हैं, अखिलेश आ रहे हैं

Smart News Team, Last updated: Thu, 17th Jun 2021, 9:51 PM IST
  • समाजवादी पार्टी ने सोशल मीडिया पर एक गाना रिलीज किया है. सोशल मीडिया पर जारी इस गाने में अखिलेश यादव को मुरलीधर कृष्ण बताया गया है. गाने के बोल हैं, 'मुरलीधारी कृष्ण बदलकर वेश आ रहे हैं, अखिलेश आ रहे हैं, अखिलेश आ रहे हैं.
सोशल मीडिया पर जारी इस गाने में अखिलेश यादव को मुरलीधर कृष्ण बताया गया है.

लखनऊ- आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. सभी पार्टियों ने अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है. इस बीच समाजवादी पार्टी ने सोशल मीडिया पर एक गाना रिलीज किया है. सोशल मीडिया पर जारी इस गाने में अखिलेश यादव को मुरलीधर कृष्ण बताया गया है. गाने के बोल हैं, 'मुरलीधारी कृष्ण बदलकर वेश आ रहे हैं, अखिलेश आ रहे हैं, अखिलेश आ रहे हैं.

समाजवादी पार्टी के फेसबुक पेज पर इस वीडियो को जारी किया गया है. साथ ही इस वीडियो में अखिलेश सरकार की द्वारा शुरू की गई योजनाओं की भी झलक दिखाने के साथ जनता से लुभावने वादे किए गए हैं. जारी इस वीडियो में बताया गया है कि सपा सरकार के आने से शिक्षा, किसान और अन्य सुविधाओं की स्थिति बेहतर हो जाएगी. इस गाने को समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट किया गया है.

सपा के इतने बुरे दिन कि सपा में सबको खुद शामिल करा रहे अखिलेश यादव: मायावती

राजनीतिक विश्लेषक मानते हैं कि आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा बीजेपी और समाजवादी पार्टी के बीच ही लड़ा जाना है. इस बीच यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव लगातार सूबे की सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं. उन्होंने अपने एक हालिया ट्वीट में लिखा है कि राम मंदिर जमीन खरीद घोटाले को लेकर उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि भाजपा का छलावा बहुत हुआ अब, भाजपा को जनता सिखाएगी सबक! आज सत्ताधारी सोच रहे हैं कि काश वो ‘भ्रष्टाचार’ का नाम बदल सकते और ‘झूठ’ के रंग भी. आज दुनियाभर की आस्थावान जनता अपने को ठगा महसूस कर रही है. ये भाजपा का भावात्मक भ्रष्टाचार है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें