SP की विजय यात्रा 12 अक्टूबर से, अखिलेश ने कहा- देश का कानून जीप के टायरों से रौंदा जा रहा है

Nawab Ali, Last updated: Sat, 9th Oct 2021, 2:21 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव 12 अक्टूबर से विजय यात्रा की शुरुआत करेंगे. समाजवादी पार्टी ने विजय रथ पर नई सपा है, नई हवा है स्लोगन लिखवाया है. अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि देश का कानून जीप के टायरों से रौंदा जा रहा है.
समाजवादी पार्टी की विजय यात्रा 12 अक्टूबर से शुरू.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को साधने के लिए समाजवादी पार्टी 12 अक्टूबर से विजय रथ यात्रा शुरू करने जा रही है. पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव पूरे प्रदेश में सघन दौरे पर निकलेंगे. अखिलेश यादव ने रथ यात्रा के लिए विजय रथ लांच किया है. समाजवादी पार्टी ने विजय रथ पर नई सपा है, नई हवा है स्लोगन लिखवाया है. बस पर गरीब, किसान, महिला, युवा, कारोबारी सब की एक आवाज हैं हम "समाजवादी" लिखवाया गया है. अखिलेश यादव ने भाजपा पर करारा हमला करते हुए कहा है कि देश का कानून जीप के टायरों से रौंदा जा रहा है.

अखिलेश यादव 12 अक्टूबर से विजय यात्रा की की शुरुआत करने जा रहे हैं. इस यात्रा के जरिये अखिलेश यादव प्रदेश की सभी विधानसभाओं का सघन दौरा करेंगे. साथ ही भाजपा की योगी आदित्यनाथ सरकार की नाकामियों को लेकर भी जनता से संवाद करेंगे. अखिलेश यादव ने लखीमपुर खीरी कांड पर कहा है कि पीड़ित परिवारों ने मुलाकात में यही कहा जब तक गृह राज्य मंत्री पद पर रहेंगे न्याय नही मिलेगा. अक्खिलेश ने कहा है कि गृह राज्य मंत्री इस्तीफा दें सब जानते हैं गाड़ी किसकी थी कौन चला रहा था.

कांशीराम की पुण्यतिथि पर मायावती बोलीं- चुनाव से पहले कराये जा सकते हैं हिंदू-मुस्लिम दंगे

 सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा है कि बहकी बहकी बातें कर रहे हैं धुंए का असर है. बिजली कटौती और कोयले की कमी पर अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा है कि थ्री इनटू सिक्स सिक्सटी सुपर क्रिटिकल थर्मल प्लांट बोल भी नहीं सकते. भाजपा सरकारों की कोई प्लानिंग नहीं है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें