अखिलेश यादव ने की घोषणा- बोले खुद नहीं लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव 2022

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 1st Nov 2021, 1:15 PM IST
  • सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री सोमवार को घोषणा किया कि वह यूपी विधानसभा चुनाव में हिस्सा नहीं लेंगे. वह यूपी चुनाव 2022 खुद नहीं लड़ेंगे.
अखिलेश यादव ने कि घोषणा- बोले खुद नहीं लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव 2022

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्षअखिलेश यादव के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर चौकाने वाली घोषणा की है. अखिलेश यादव ने सोमवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 नहीं लड़ने का ऐलान किया है. अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार वह विधानसभा चुनाव के उम्मीदवार नहीं होने. साथ ही यह भी कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव वह खुद नहीं लड़ेंगे.

इससे पहले रविवार को अखिलेश यादव ने यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा था कि जो आज के युग में लैपटॉप और मोबाइल फोन  भी चलाना न जाने वे युवाओं के हित की बात कैसे समझेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि युवा ही इस देश का भविष्य है. युवाओं के मन की बात युवा सोच रखने वाले ही समझ सकते है. इतना ही नहीं उन्होंने सीएम योगी पर हमला करते हुए कहा कि हम अभी तक यही सजनते थे कि मुख्यमंत्री लैपटॉप चलना नहीं जानते है, लेकिन एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें मोबाइल भी नहीं चलाना आता है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जरा सोचिए जिनको इस जमाने में मोबाइल और लैपटॉप चलाने नहीं आता वह नौजवानों कि बात कैसे समझेंगे. इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने आगे कहा कि दुनिया में भारत की पहचान अनेकों धर्म और  जाति के लोगों का एक साथ मिलकर रहने की है. अगर कोई विचारधारा ऐसी हो जो हमें लड़ाने का काम करें, हम उसे नहीं मानेंगे. साथ ही यह भी कहा कि हम केवल समाजवादी विचारधारा का रास्ता दिखाने वाले अपने देश के संविधान को मानते हैं. सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने हरदोई में समाजवादी विजय रथ के दूसरे चरण की यात्रा का आगाज करने के दौरान कहा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें