संजय निषाद स्टिंग ऑपरेशन: मुकेश सहनी को मारकर भगा देंगे, थाना फूंक देंगे, मर्डर करा देंगे

Nawab Ali, Last updated: Wed, 8th Sep 2021, 10:43 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले ही प्रदेश की राजनीति में बड़ा भूचाल आ गया है. एक हिंदी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन के अनुसार निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ संजय निषाद चुनाव जीतने के लिए थानों में आग और मर्डर करने की बात करते नजर आ रहे हैं.
निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने स्टिंग ऑपरेशन को बताया झूठा. (फाइल फोटो)

 लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों ओ लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जुटी हुई है. हर पार्टी सियासी गणित बैठाने के लिए कई तरह के जोड़-तोड़ करती हैं. एक हिंदी न्यूज़ चैनल के स्टिंग ऑपरेशन सामने आया है. हिंदी न्यूज़ चैनल निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ संजय निषाद का स्टिंग करने का दावा किया है. हिंदी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन अनुसार संजय निषाद कहते नजर आ रहे हैं कि हमसे बड़ा गुंडा कौन है, सहनी आया तो उसे मारकर भगा देंगे. हालांकि संजय निषाद ने स्टिंग ऑपरेशन को झूठा बताया है. 

उत्तर प्रदेश की निषाद पार्टी के स्टिंग ऑपरेशन के बाद राजनीति में हडकंप मच गया है. एक हिंदी न्यूज़ चैनल ने निषाद पार्टी के चेहरे को बेनकाब करने का दावा किया है. हिंदी न्यूज़ चैनल ने एक स्टिंग ऑपरेशन जारी किया है जिसमे निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद कहते नजर आ रहे हैं कि हमारे लोग तो थाना फूंकने वाले हैं. हमसे बड़ा गुंडा कौन होगा. दावा है कि चुनाव में मर्डर करना पड़े तो वह भी करेंगे और चुनाव बाद केस वापस करा लेंगे. वह आगे कहते हैं, 'हमने बहुत बड़ी जमीन ली है. हम लोगों को ट्रेन करते हैं, उन्हें बताते हैं कि वह गरीब क्यों है. मुकेश सहनी अगर आएगा तो उसे मारकर भगा देंगे. सहनी की गाड़ी फूंक देंगे. दो-चार लोगों को जला देंगे.

किसान आंदोलन की आशंका में लखनऊ में 5 सितंबर तक धारा 144 लागू, रैली-जुलूस पर पाबंदी

हिंदी न्यूज़ चैनल के स्टिंग ऑपरेशन पर प्रातक्रिया देते हुए संजय निषाद ने कहा है कि स्टिंग पूरी तरह से झूठा है. उन्होंने स्टिंग में कही सभी बातों को खारिज किया है. उन्होंने कहा है कि वो स्टिंग ऑपरेशन के खिलाफ कोर्ट जायेंगे. यह उनके और उनकी पार्टी के खिलाफ साजिश है. आपको बता दे की हाल ही में निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा से यूपी चुनावों को लेकर दिल्ली में मुलाकात की थी.  हालांकि हम स्टिंग ऑपरेशन में कही किसी बात की पुष्टि नहीं करते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें