संजय सिंह बोले- जातिवाद के खिलाफ बोलने पर लगाया गया देशद्रोह का मुकदमा

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Sep 2020, 9:06 PM IST
  • आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है. संजय सिंह ने कहा कि जातिवाद के खिलाफ बोलने पर मेरे पर देशद्रोह का मामला दर्ज कराया है.
संजय सिंह ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर साधा निशाना

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने रविवार को कहा कि जातिवाद का मुद्दा उठाने पर उनके विरुद्ध देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराया गया है. लेकिन डरकर वह कहीं भागने या छिपने वाले नहीं हैं. संजय सिंह ने कहा कि उन्होंने पुलिस को बता दिया है कि वह किसी भी समय गिरफ्तारी देने को तैयार हैं. आम आदमी पार्टी की तरफ से उत्तर प्रदेश का प्रदेश प्रभारी बनाए जाने के बाद राज्यसभा सांसद संजय सिंह काफी सक्रिय हैं.

लखनऊ के गोमती नगर स्थित आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर मीडिया से बातचीत करते हुए संजय सिंह ने कहा कि वह अपने सर्वे पर पूरी तरह कायम हैं. सर्वे में सामने आए तथ्यों को ही उजागर किया है. सरकार बताए कि सर्वे से कहां हिंसा हुई या दंगे हुए? उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी चाहती है कि जातिवाद खत्म हो. बता दें कि संजय सिंह ने जातिवाद के मुद्दे को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा था.

हाथरस रेप: मायावती का योगी सरकार पर हमला,बोलीं- UP में सुरक्षित नहीं बहन-बेटियां

बता दें कि हाल ही में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद संजय सिंह ने कहा था कि सत्ता के अहंकार की बहुत कहानियां सुनी होंगी. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने देशद्रोह का मामला मेरे खिलाफ दर्ज किया है. 3 महीने में 13 मुकदमे मेरे खिलाफ दर्ज हुए हैं. आखिर मेरा अपराध क्या है. मैने हर समाज के साथ हो रहे अन्य का मुद्दा उठाया है. क्या यही वजह है कि मेरे खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हुआ है.

यूपी विधानसभा उपचुनाव: कांग्रेस ने दो सीटों के लिए किया उम्मीदवारों का ऐलान

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें