योगी जी कब रुकेगा ये जुर्म का सिलसिला: संजय सिंह

Smart News Team, Last updated: 05/08/2020 08:56 AM IST
  • ट्वीट कर भाजपा पर निशाना
यूपी के आम आदमी पार्टी प्रभारी संजय सिंह (फ़ाइल फ़ोटो)

लखनऊ। आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद और यूपी के प्रभारी संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को निशाने पर रखते हुए कहा कि "योगी जी कब रुकेगा ये जुर्म का सिलसिला?" उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का कानपुर आजकल अपराध को लेकर सुर्खियां में हैं।विकास दूबे, बिकरु कांड, बर्रा अपहरण कांड जैसे बड़े अपराध की घटनाओं ने यूपी ही नहीं पूरे देश का नाम अपनी तरफ आकर्षित किया। विपक्षी पार्टी ने अपराध की घटनाओं को लेकर योगी सरकार को निशाने पर रखा।

दरअसल, यूपी के आम आदमी पार्टी प्रभारी संजय सिंह ने मंगलवार को अपने ट्विट पर लिखा कि कानपुर शोले फ़िल्म का रामपुर बन गया है। जहां अपराधी बेख़ौफ़ होकर आये दिन हत्या, लूट, अपहरण, डकैती, बलात्कार जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे है। उन्होंने कहा कि लोको कॉलोनी में पति-पत्नी की निर्मम हत्या से लोग सदमे में हैं। पिता बेटे को याद करके फफक कर रो रहा है। साथ ही लिखा कि योगी जी कब रुकेगा ये जुर्म का सिलसिला?

कोरोना का ट्वीट, भाजपा पर निशाना

कोरोना पर अपने दूसरे ट्विट पर भाजपा सरकार को निशाने पर रखते हुए संजय सिंह ने कहा कि, देश में कोरोना की स्थिति भयावह हो रही है। प्रतिदिन संक्रमित मरीज़ों की संख्या व मृत्यु के मामले में “भारत न.1” हो चुका है। लेकिन देश को मरने के लिए छोड़ कर मोदी सरकार जश्न मनाने में जुटी है “शर्म करो भाजपाईयों।"

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें